RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2023 का आठवां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इसमें राजस्थान रॉयल्स को पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस हार के बाद राजस्थान की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 6, 2023, 05:20 PM IST
  • 'फिट नहीं हैं जोस बटलर'
  • कैच लेने के दौरान हुए चोटिल
RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्लीः IPL 2023 का आठवां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इसमें राजस्थान रॉयल्स को पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस हार के बाद राजस्थान की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. 

अगले मैच से बाहर हो सकते हैं जोस बटलर
दरअसल मुकाबले में राजस्थान के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर फील्डिंग के दौरान कैच लेने के चक्कर में चोटिल हो गए थे. अब वहीं चोट टीम के लिए मुसीबत बन पड़ी है. संभावना जताई रही है कि जोस बटलर इंजरी की वजह से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच से बाहर हो सकते हैं. ऐसे में राजस्थान की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका होगा. 

कैच लेने के दौरान हुए चोटिल
मुकाबले में जोस बटलर पंजाब के खिलाड़ी शाहरुख खान का कैच लेने के चक्कर में चोटिल हो गए. इस दौरान चोट उनकी बाएं हाथ की उंगली में लगी. चोट इतनी गंभीर थी कि बटलर ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए नहीं आ पाए. उनकी उंगली में कई टांके दिए गए हैं. अब इन्हीं टांकों की वजह से दिल्ली के खिलाफ बटलर के खेलने पर संदेह जताया जा रहा है. 

'फिट नहीं हैं जोस बटलर'
वहीं, जोस बटलर की चोट पर अपडेट देते हुए संजू सैमसन ने कहा, 'फिलहाल जोस बटलर फिट नहीं हैं. कैच लेने के चक्कर में उनकी उंगली में गंभीर चोट आई है. इसके बाद उंगली में कई टांके लगाए गए हैं.' 

यशस्वी जायसवाल के रूप में गिरा पहला विकेट 
मैच में यशस्वी जायसवाल के रूप में राजस्थान का जब पहला विकेट गिरने के बाद जोस बटलर बल्लेबाजी करने के लिए आए. इस दौरान बटलर ने 11 गेंदों का सामना किया और एक चौके और एक छक्के की मदद से 19 रन बनाए. इसके बाद वे पवेलियन लौट गए. 

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मैच 8 अप्रैल को गुवाहाटी में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ेंः LSG vs SRH: लखनऊ के खिलाफ मार्कराम की अगुवाई में नए सिरे से शुरुआत करेगी SRH की टीम, जानें क्या होगी रणनीति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़