रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, कोच ने दिया ये बयान

 मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पुष्टि की कि कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में खेलने के लिए फिट हैं.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 2, 2023, 05:48 AM IST
  • जानिए क्या बोले मुंबई के कोच
  • जोफ्रा के बारे में कही ये बात
रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, कोच ने दिया ये बयान

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पुष्टि की कि कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में खेलने के लिए फिट हैं. अटकलें लगायी जा रही थीं कि रोहित हो सकता हैं कि टीम के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध नहीं हों क्योंकि वह अहमदाबाद में कप्तानों के ‘फोटो शूट’ में मौजूद नहीं थे.

बाउचर ने दिया ये बयान
लेकिन बाउचर ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया. बाउचर ने शनिवार को मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हां, रोहित फिट हैं. उन्होंने पिछले दो दिन ट्रेनिंग की है और वह खेलने के लिए शत प्रतिशत फिट हैं. उन्हें उस सुबह अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और एहतियात के तौर पर हमने उन्हें घर पर रहने को कहा था. उन्होंने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को बहुत सारे फोटो शूट करने होते हैं. 

बुमराह के बारे में ये है अपडेट
उन्हें खुद के लिये ज्यादा समय नहीं मिलता इसलिये हमने सोचा कि यही बेहतर होगा. ’’ जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे और वह खुद चोट से उबरकर लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं. बाउचर ने कहा, ‘‘जोफ्रा कल के मैच के लिए शत प्रतिशत तैयार है. उसने आज ट्रेनिंग नहीं की, यह वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र था. उसे लगा कि वह कल के लिए तैयार है. वह कल खेलेगा.

आईपीएल 2023 की शुरुआत हो चुकी है और मुंबई इंडियंस के मुकाबले का सभी को इंतजार है. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई का पिछला सीजन खास नहीं था लेकिन इस बार टीम से काफी उम्मीद है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़