KKR vs GT: रिंकू सिंह ने किया कमाल, आखिरी 5 गेंद पर छ्क्के जड़कर केकेआर को दिलाई जीत

 गुजरात और केकेआर के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबले में रिंकू सिंह ने कमाल कर दिया. केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी हारी हुई टीम को जीत दिला दी

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 9, 2023, 07:31 PM IST
  • जानिए कैसा रहा ये मुकाबला
  • रिंकू ने रच दिया बड़ा कमाल
KKR vs GT: रिंकू सिंह ने किया कमाल, आखिरी 5 गेंद पर छ्क्के जड़कर केकेआर को दिलाई जीत

नई दिल्लीः गुजरात और केकेआर के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबले में रिंकू सिंह ने कमाल कर दिया. केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी हारी हुई टीम को जीत दिला दी. आखिरी ओवर की अंतिम 5 गेंदों पर रिंकू सिंह ने 5 छक्के लगाए और टीम को जीत दिला दी. केकेआर ने यह मैच 3 विकेट से जीत लिया है. 

यश दयाल को जड़े 5 छक्के
204 रनों का पीछे करने उतरी केकेआर की टीम ने वेंकेटेश अय्यर और नीतिश राणा की दमदार पारी के दम पर मुकाबले में पकड़ बना रखी थी. लेकिन, राशिद खान ने 17वें ओवर में हैट्रिक लेकर बाजी पलट दी. गुजरात को जीत की पूरी उम्मीद थी. आखिरी ओवर में जीत के लिए केकेआर को 29 रनों की दरकार थी. पहली गेंद पर उमेश यादव ने सिंगल लिया. इसके बाद रिंकू सिंह यश दयाल की बची हुई गेंद पर 5 छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी.

जानिए कौन हैं रिंकू सिंह
कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने धाकड़ बैटिंग के दम पर गुजरात बनाम कोलकाता के रोचक मुकाबले में केकेआर को शानदार जीत दिलाई. रिंकू सिंह ने 23 गेंदों पर 42 रन की नाबाद पारी खेली और केकेआर के फैंस का पैसा वसूल कर दिया. आपको उस मैच विनर रिंकू सिंह को के बारे में बताते हैं. कहा जाता है कि रिंकू सिंह की कहानी बेहद दिलचस्प है. उन्हें पोछा लगाने तक की नौकरी मिली, फिर उन्होंने क्रिकेट को जुनून बनाया. और आईपीएल खेलने वाले अलीगढ़ के पहले क्रिकेटर बन गए. 

विजय शंकर ने खेली थी तूफानी पारी
अनुभवी हरफनमौला विजय शंकर की 24 गेंद में नाबाद 63 रन की पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाये. गुजरात ने आखिरी दो ओवरों में 45 रन बटोरे जिसमें शंकर ने 19वें ओवर में लॉकी फर्ग्युसन के खिलाफ दो चौके और दो छक्के जबकि 20वें ओवर में शारदुल ठाकुर के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाये. शंकर ने अपनी नाबाद पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाये. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़