RCB vs LSG: लखनऊ-बैंगलोर के मैच में बारिश बनेगी खलल! जानें पिच रिपोर्ट से लेकर हर एक सवाल का जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला आज ( 10 अप्रैल) शाम 7.30 बजे बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में आरसीबी की टीम अपना पिछला मुकाबला हार कर पहुंची है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 10, 2023, 04:19 PM IST
  • पिछले मैच में जीत हासिल कर पहुंची लखनऊ की टीम
  • बैटिंग के लिए अच्छी मानी जाती है यह पिच
RCB vs LSG: लखनऊ-बैंगलोर के मैच में बारिश बनेगी खलल! जानें पिच रिपोर्ट से लेकर हर एक सवाल का जवाब

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला आज ( 10 अप्रैल) शाम 7.30 बजे बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में आरसीबी की टीम अपना पिछला मुकाबला हार कर पहुंची है. ऐसे में आरसीबी हर हाल में इस मैच में जीत हासिल कर अपनी जीत की पटरी पर वापस आना चाहेगी.

पिछले मैच में जीत हासिल कर पहुंची लखनऊ की टीम 
वहीं, लखनऊ की टीम अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत हासिल कर पहुंची है. ऐसे में लखनऊ की टीम भी अपनी जीत के सिलसिले को बनाए रखना चाहेगी.  बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम पर इन दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला होगा. ऐसे में आज के मैच में पिच रोल काफी अहम होने वाला है. 

बैटिंग के लिए अच्छी मानी जाती है यह पिच 
बता दें कि चिन्नास्वामी स्टेडियम का पिच बैटिंग के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. मैदान छोटा होने की वजह से इस स्टेडियम पर चौकों छक्कों की जमकर बरसात होती है. इस स्टेडियम में अक्सर हाई स्कोरिंग वाला मैच देखने को मिलता है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आज का मैच भी एक हाई स्कोरिंग मैच हो सकता है. 

बारिश की क्या है उम्मीद 
इस मैच को दोनों टीमों के प्रशंसक काफी उत्साह में हैं. ऐसे में वे यही चाहेंगे कि इस मैच पर बारिश का असर न हो. मौसम विभाग की मानें तो आज बेंगलुरु में बारिश की उम्मीद न के बराबर है. औसत तापमान 32 से 35 डिग्री के बीच रहेगा. वहीं, शाम में मैच के दौरान तापमान 35 से 36 डिग्री के सेल्सियस के बीच हो सकता है. 

कब और कहां देखें आज का मुकाबला
यह मुकाबला आज शाम 7.30 पर शुरू होगा. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा. वहीं, इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर उपलब्ध रहेगी. यहां पर इसका लाइव प्रसारण 12 भाषाओं में किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः BCCI ने जारी किया घरेलू क्रिकेट का नया शेड्यूल, 3 साल बाद लौट रही ये ट्रॉफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़