RCB vs KKR: हार के चौके से उबरने के लिए जेसन रॉय ने सुझाया रास्ता, बताया कैसे उनकी टीम करेगी वापसी

RCB vs KKR: आईपीएल के 16वें सीजन के 35 मैच समाप्त हो चुके हैं और इसके साथ ही लीग का पहला चरण भी खत्म हो गया है. पहले चरण के दौरान सभी टीमों ने अपने 7 मैच खेल लिये हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर की टीम 5 हार के साथ सबसे निचले पायदान पर काबिज हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 11:30 AM IST
  • रॉय ने बताया कैसे टीम करेगी जीत की राह पर वापसी
  • रॉय ने बताया हार के बाद टीम को क्या मिला संदेश
RCB vs KKR: हार के चौके से उबरने के लिए जेसन रॉय ने सुझाया रास्ता, बताया कैसे उनकी टीम करेगी वापसी

RCB vs KKR: आईपीएल के 16वें सीजन के 35 मैच समाप्त हो चुके हैं और इसके साथ ही लीग का पहला चरण भी खत्म हो गया है. पहले चरण के दौरान सभी टीमों ने अपने 7 मैच खेल लिये हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर की टीम 5 हार के साथ सबसे निचले पायदान पर काबिज हैं.

रॉय ने बताया कैसे टीम करेगी जीत की राह पर वापसी

जहां दिल्ली की टीम ने पहले 5 मैचों में लगातार हार का सामना करने के बाद जीत की राह पर वापस कर ली है तो वहीं पर केकेआर की टीम को पिछले 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वो जीत की राह पर वापसी की तलाश कर रही है.

इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आक्रामक बल्लेबाज जेसन रॉय ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती चरण में  टीम के लचर प्रदर्शन की बात को स्वीकार करते हुए खिलाड़ियों से खेल के स्तर को ऊंचा करने की अपील की है.

3 प्लेयर्स को छोड़ बल्लेबाजी में नहीं मिल रहा योगदान

आईपीएल खिताब को दो बार जीतने वाली केकेआर की टीम ने शुरुआती सात मैचों में से सिर्फ दो में ही जीत दर्ज की है. रिंकू सिंह के अलावा टीम के किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही है. रॉय ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आक्रामक अर्धशतक जड़ा था तो वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने शतक जड़ा था लेकिन इन दोनों मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा.

रॉय ने बताया हार के बाद टीम को क्या मिला संदेश

रॉय ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच से पहले कहा, ‘टीम के अंदर सिर्फ इतनी ही बात हो रही है कि अपनी ओर से पूरा जोर लगाना जारी रखे और खेल का लुत्फ उठाये. खेल के छोटे प्रारूप में हारना बहुत आसान है,  इससे खिलाड़ी आत्मविश्वास खो देते हैं. हमें अब अपने खेल के स्तर को ऊंचा करना होगा. हमने अपने आधे मैच खेल लिये  हैं और अब अधिक जोर लगाना होगा.’

इसे भी पढ़ें- KL rahul, IPL 2023: केएल राहुल के बचाव में उतरा टीम का तेज गेंदबाज, लखनऊ की पिच को लेकर भी किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़