'लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करे रमीज राजा', PCB के चेयरमैन को पूर्व गेंदबाज से मिली फटकार

T20 World Cup 2022: भारत और जिम्बाब्वे के हाथों मिली हार ने एक वक्त के लिए पाकिस्तान का सेमीफाइनल से पत्ता तो जरूर काट दिया था, लेकिन साउथ अफ्रीका का नीदरलैंड्स की हाथों हार जाना और पाकिस्तानी टीम का बाकि के तीन मैच लगातार जीत जाना इन तमाम परिस्थितियों ने पाकिस्तान को आज इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है कि यहां से अगर पाकिस्तानी टीम अपने दो मुकाबले जीत जाती है, तो फिर वो इस एडिशन की चैंपियन टीम बन जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 11:59 AM IST
  • चैंपियन बनने से दो कदम दूर पाकिस्तान
  • 'लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़े रमीज राजा'
'लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करे रमीज राजा', PCB के चेयरमैन को पूर्व गेंदबाज से मिली फटकार

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने PCB के चेयरमैन रमीज राजा पर जबरदस्त निशाना साधा है. मोहम्मद आमिर का कहना है कि अगर पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में जाती है या फिर चैंपियन बनती है तो भी रमीज राजा को सामने आकर क्रेडिट लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जब टीम लगातार हार का सामना कर रही थी, तो क्रेडिट लेने के लिए कोई सामने नहीं आया.

'जीत का क्रेडिट लेने के लिए सामने न आए रमीज राजा'

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'अगर पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में जाती है या फिर चैंपियन बनती है, तो भी पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा को सामने आकर क्रेडिट लेने की जरूरत नहीं है. जब पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट में लगातार हार का सामना कर रही थी, या हारती है तब तो भी कोई हार का क्रेडिट लेने नहीं आता, लेकिन वहीं जब टीम जीतने लगती है तो क्रेडिट के लेनदार सभी बन जाते हैं. रमीज राजा से अभी भी रिक्वेस्ट है कि जब पाकिस्तान हार रही थी, तो कोई सामने नहीं आया ये कहने के लिए कि ये टीम मैने सेलेक्ट किया था, तो प्लीज अगर पाकिस्तानी टीम जीत भी जाती है तो सामने न आए.'

'लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़े रमीज राजा'

मोहम्मद आमिर ने आगे कहा, 'अगर पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप में जीत जाती है, तो रमीज राजा सामने न आए और सामने आकर ये न कहें कि ये टीम मैने सेलेक्ट की थी. लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़िए सबको पता है कि गलतियां कहां पर हुई है. जब टीम लगातार हार रही थी तब किसी कमरे में जाकर छुप गए थे, और जब टीम टी20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनती है तो भी क्रेडिट लेने के लिए बाहर मत निकलना.'

चैंपियन बनने से दो कदम दूर पाकिस्तान

बता दें कि भारत और जिम्बाब्वे के हाथों मिली हार ने एक वक्त के लिए पाकिस्तान का सेमीफाइनल से पत्ता तो जरूर काट दिया था, लेकिन साउथ अफ्रीका का नीदरलैंड्स की हाथों हार जाना और पाकिस्तानी टीम का बाकि के तीन मैच लगातार जीत जाना इन तमाम परिस्थितियों ने पाकिस्तान को आज इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है कि यहां से अगर पाकिस्तानी टीम अपने दो मुकाबले जीत जाती है, तो फिर वो इस एडिशन की चैंपियन टीम बन जाएगी.

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल मैच से पहले ICC ने लिया बड़ा फैसला, बारिश को लेकर बदला नियम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़