Dream 11 PBKS vs GT: फैंटेसी पिक में इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव तो बदल जाएगी किस्मत, जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

PBKS vs GT Dream11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 18वां मैच पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है, जिसका आयोजन मोहली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किया जाना है.  दोनों ही टीमें इस मैच में हार का सामना करने के बाद आ रही है और इस मैच में जीत की राह पर वापस लौटना चाहेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2023, 11:11 AM IST
  • हार के बाद एक-दूसरे से भिड़ेगी पंजाब-गुजरात
  • जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज
Dream 11 PBKS vs GT: फैंटेसी पिक में इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव तो बदल जाएगी किस्मत, जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

PBKS vs GT Dream11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 18वां मैच पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है, जिसका आयोजन मोहली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में किया जाना है.  दोनों ही टीमें इस मैच में हार का सामना करने के बाद आ रही है और इस मैच में जीत की राह पर वापस लौटना चाहेंगी. दोनों टीमें आखिरी बार रविवार को खेले गये मैचों के दौरान एक्शन में नजर आई थी.

हार के बाद एक-दूसरे से भिड़ेगी पंजाब-गुजरात

इस दौरान जहां गुजरात टाइटंस की टीम को रिंकू सिंह की यादगार पारी के चलते आखिरी ओवर में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं पर पंजाब किंग्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने धराशायी हो गई थी. पंजाब किंग्स की टीम के लिये अच्छी बात यह है कि वो अपनी घरेलू पिच पर मैच खेलेगा और यहां की परिस्थ्तियों का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश करेगा.

टीम के लिये वापसी करते नजर आएंगे हार्दिक पांड्या

वहीं पर गुजरात टाइटंस के लिये उसके नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या की वापसी होगी जिससे टीम में जो कमियां पिछले मैच में रह गई थी वो दूर हो जाएंगी. ऐसे में फैन्स को यहां पर एक हाई स्कोरिंग मैच देखने की उम्मीद है. इस मैच से पहले आइये एक नजर उन खिलाड़ियों पर डाल लें जिन पर दांव लगाकर फैन्स फैंटेसी एप्स पर करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

यह मैच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा जहां की पिच एक हाई स्कोरिंग मैच के लिये मशहूर है. शुरुआती ओवर्स में इस पिच पर थोड़ा सा धीमापन जरूर देखने को मिलता है जिससे गेंदबाजों को मदद मिलती है लेकिन इसके बाद बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने की छूट मिल जाती है.

इस मैदान के पिछले रिकॉर्ड को देखा जाये तो यहां पर किसी भी टीम के लिये पहले बल्लेबाजी कर डिफेंड करने की तुलना में लक्ष्य का पीछा करना ज्यादा आसान होता है.पहली पारी में इस मैदान पर औसत स्कोर 180 रन है जो कि डिफेंड करने के लिए यहां पर सुरक्षित नहीं माना जाता है.

PBKS vs GT: मैच से जुड़ी सारी जानकारी और फैंटेसी इलेवन

मैच: आईपीएल 2023, मैच 18, पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस

दिनांक: गुरुवार, 13 अप्रैल, 2023, समय: शाम 7:30 बजे

स्थान: पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान: साईं सुदर्शन

उप-कप्तान: शिखर धवन

विकेट कीपर: रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज: शिखर धवन, शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, प्रभसिमरन सिंह

ऑलराउंडर: सैम कर्रन, हार्दिक पांड्या

गेंदबाज: राशिद खान, मोहम्मद शमी, नाथन एलिस

पीबीकेएस बनाम जीटी संभावित प्लेइंग इलेवन:

पंजाब किंग्स का संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, जितेश शर्मा (wk), शाहरुख खान, सैम कर्रन, नाथन एलिस, मोहित राठी, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल.

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: 6 पारियों में 4 बार डक पर आउट हुए सूर्यकुमार तो चिंता में रवि शास्त्री, अब खराब फॉर्म से निकलने की दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़