IND vs WI: सीरीज जिताने के बावजूद शिखर धवन की कप्तानी पर भड़के कार्तिक, जमकर की आलोचना

India vs WI Second ODI: युजवेंद्र चहल का परफॉर्मेंस दूसरे वनडे मैच में उतना अच्छा नहीं रहा. उन्होंने 9 ओवरों के स्पेल में 69 रन दे दिए और सिर्फ एक ही विकेट चटका पाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 06:45 PM IST
  • हुड्डा को चहल से पहले गेंद थमाने से नाराज कार्तिक
  • चहल को धवन ने 17वें ओवर में थमाई थी गेंद
IND vs WI: सीरीज जिताने के बावजूद शिखर धवन की कप्तानी पर भड़के कार्तिक, जमकर की आलोचना

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. शिखर धवन की अगुवाई में टीम ने विंडीज टीम को उसी की धरती पर धूल चटाई है जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं. मैच में अक्षर पटेल ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और नामुमकिन लग रहे मैच को भारत की झोली में डाल दिया. 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने भारत के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की लेकिन उन्होंने शिखर धवन की कप्तानी पर सवाल उठा दिए. 

दीपक हुड्डा को चहल से पहले गेंद थमाने से नाराज कार्तिक

मुरली कार्तिक ने कहा कि मुझे दीपक हुडा की गेंदबाजी से कोई दिक्कत नहीं है. बात बस इतनी सी है कि टीम में आपका सबसे अच्छा स्पिनर कौन है और आपको उसका इंतजार क्यों करना पड़ेगा? वनडे क्रिकेट की समस्या के मुख्य कारणों में से एक ये मध्य ओवर हैं क्योंकि खेल इस दौरान खेल किधर भी जा सकता है. जब चहल जैसा प्रमुख गेंदबाज आपको विकेट दिला सकता है, तो आप इंतजार क्यों करते हैं. 

चहल को धवन ने 17वें ओवर में थमाई गेंद

युजवेंद्र चहल का परफॉर्मेंस दूसरे वनडे मैच में उतना अच्छा नहीं रहा. उन्होंने 9 ओवरों के स्पेल में 69 रन दे दिए और सिर्फ एक ही विकेट चटका पाए. उन्होंने ब्रेंडन किंग को शून्य के स्कोर पर पवेलियन भेजा. हालांकि हैरान करने वाली बात ये है कि उन्हें कप्तान शिखर धवन ने 17वें ओवर में गेंदबाजी पर लगाया और तब तक वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर 99 रन बना चुकी थी.

इसी वजह से मुरली कार्तिक ने शिखर धवन पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि मिडिल ओवरों में सबसे महत्वपूर्ण चीज विकेट हासिल करना है और जब आपके पास विकेट लेने की क्षमता है तो आपने उनके टी20 मोड में जाने का इंतजार क्यों किया.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: विंडीज पर भारत की जीत से पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को हुआ होगा सबसे ज्यादा दर्द, जानिए वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़