'बस दो लोग विराट कोहली को बचा रहे वरना बहुत पहले ही हो चुके होते बाहर'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी विराट कोहली की आलोचना की है. उन्होंने खुलकर बताया कि कौन दो लोग हैं जो विराट कोहली की ढाल बने हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 06:59 PM IST
  • द्रविड़ और रोहित नहीं चाहते कोहली बाहर हों- वॉन
  • 3 महीने क्रिकेट से दूर रहें विराट कोहली
'बस दो लोग विराट कोहली को बचा रहे वरना बहुत पहले ही हो चुके होते बाहर'

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. 3 साल से उनका बल्ला बड़ी बड़ी पारियां खेलना भूल चुका है. लगातार कोहली के प्रदर्शन और उनकी टीम में जगह को लेकर पूर्व क्रिकेटर बयानबाजी कर रहे हैं. 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी विराट कोहली की आलोचना की है. उन्होंने खुलकर बताया कि कौन दो लोग हैं जो विराट कोहली की ढाल बने हुए हैं और उन्हें टीम में बरकरार रखने का समर्थन करते हैं. 

खुद द्रविड़ और रोहित नहीं चाहते कोहली बाहर हों- वॉन

माइकल वॉन ने एक कार्यक्रम में कहा कि विराट कोहली को टीम में बरकरार रखने का फैसला कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ का है. फिलहाल द्रविड़ और रोहित शर्मा विराट कोहली को बाहर करने पर विचार नहीं कर रहे. 

3 महीने क्रिकेट से दूर रहें कोहली

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले माइकल वॉन ने विराट कोहली को सलाह दी है कि वे लंबे समय तक आराम करें और उसके बाद क्रिकेट में लौटें. 

उन्होंने कहा कि विराट ने निश्चित रूप से आईपीएल के अंत में थोड़ा आराम किया था, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि उसे विश्राम की जरूरत है. ऐसा लगता है कि उसे क्रिकेट से तीन महीने दूर रहने की जरूरत है. उसे समुद्री तट पर जाकर बैठना और समय बिताना चाहिए.

सीरीज के कार्यक्रम पर भी उठाए सवाल

माइकल वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के कार्यक्रम की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के लिए कुछ ही दिन के अंदर सभी फॉर्मेट में खेलना मुमकिन नहीं है. उन्होंने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला का कार्यक्रम हास्यास्पद है. अगले कुछ वर्षों में हमें ऐसा और ज्यादा देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- आजादी की 75वीं बरसी पर स्पेशल मैच कराने की तैयारी में BCCI, दुनियाभर के धुरंधरों से भिड़ेगी टीम इंडिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़