LSG vs MI: जीत की दहलीज पर पहुंच कहां हुई मुंबई इंडियंस से गलती, जानें किस पर रोहित ने फोड़ा हार का ठीकरा

Rohit Sharma, LSG vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 63वां मैच लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर के रोमांच में मैच को 5 रन से गंवा दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2023, 10:57 AM IST
  • जानें किस पर रोहित ने फोड़ा हार का ठीकरा
  • क्या पिच को समझने में हुई रोहित शर्मा से भूल
LSG vs MI: जीत की दहलीज पर पहुंच कहां हुई मुंबई इंडियंस से गलती, जानें किस पर रोहित ने फोड़ा हार का ठीकरा

Rohit Sharma, LSG vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 63वां मैच लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर के रोमांच में मैच को 5 रन से गंवा दिया. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ अच्छी शुरूआत के बावजूद मुंबई इंडियंस की टीम 5 रन से मैच हार गई.

लखनऊ ने शुरूआती झटकों से उबरते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 177 रन बना डाले. मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर में 54 रन दे दिये. जवाब में मुंबई की टीम पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी.

जानें किस पर रोहित ने फोड़ा हार का ठीकरा

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ते हुए कहा कि आखिरी तीन ओवरों में लखनऊ के बल्लेबाजों के खिलाफ रन लुटाना महंगा पड़ा.

मैच के बाद रोहित ने कहा ,‘हम अच्छा खेले ही नहीं. कुछ पल आये थे जिन्हें भुनाना चाहिये था लेकिन ऐसा नहीं हो सका . दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन हमें मनोबल ऊंचा रखना होगा.’

क्या पिच को समझने में हुई रोहित शर्मा से भूल

उल्लेखनीय है कि मुंबई इंडियंस ने 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 58 गेंद में ही पहले विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी कर ली थी और टीम को लगभग जीत की राह पर रवाना कर दिया था. रोहित ने पिच और प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना पर भी दो टूक बात कही.

पिच को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो रोहित ने कहा ,‘हमने पिच का अच्छा आकलन किया था. यह पहले की तरह नहीं थी और बल्लेबाजी के लिये अच्छी थी. हमने दूसरे हाफ में लय खो दी. गेंदबाजी में भी आखिरी तीन ओवर में काफी रन दे डाले. मुझे नहीं पता कि आंकड़े क्या कहते हैं . हमें अगला मैच हर हालत में जीतना है.’

इसे भी पढ़ें- LSG vs MI: घरेलू मैदान पर आखिरी लीग मैच में छाई लखनऊ की टीम, मुंबई के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़