KKR vs RCB Dream 11: ईडन गार्डन्स में धमाल मचाएंगे ये खिलाड़ी, फैंटेसी एप्स पर जिताएंगे करोड़ों का इनाम

KKR vs RCB, Dream 11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 9वां मैच ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा, जहां पहले मैच में आरसीबी की टीम ने मुंबई को 8 विकेट से मात देकर खिताब के लिये अपनी दावेदारी पेश की है तो वहीं पर चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2023, 11:06 AM IST
  • 4 साल बाद ईडन गार्डन्स में खेलने जा रही है कोलकाता
  • जानें किन खिलाड़ियों पर दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों
KKR vs RCB Dream 11: ईडन गार्डन्स में धमाल मचाएंगे ये खिलाड़ी, फैंटेसी एप्स पर जिताएंगे करोड़ों का इनाम

KKR vs RCB, Dream 11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 9वां मैच ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा जहां पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. जहां पहले मैच में आरसीबी की टीम ने मुंबई को 8 विकेट से मात देकर खिताब के लिये अपनी दावेदारी पेश की है तो वहीं पर चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से जूझ रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

4 साल बाद ईडन गार्डन्स में खेलने जा रही है कोलकाता

लगभग 4 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर वापसी कर रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ईडन गार्डन्स पर जीत के साथ आगाज करना चाहेगी तो वहीं पर आरसीबी की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. ईडन गार्डन्स के मैदान पर केकेआर की टीम का अच्छा रिकॉर्ड रहा है लेकिन श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम थोड़ी कमजोर नजर आ रही है. पंजाब किंग्स के खिलाफ उसके टॉप ऑर्डर ने भी निराश किया था लेकिन फिर भी फैन्स को नितीश राणा और आंद्रे रसेल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

शानदार फॉर्म में है आरसीबी की टीम

वहीं आरसीबी की टीम ने खेल के हर विभाग में शानदार प्रदर्शन किया और विराट कोहली के फॉर्म में लौटने के बाद टीम खिताब का सूखा मिटाने को आतुर है. ऐसे में जो फैन्स फैंटेसी एप पर इनाम जीतने के लिये खेलते हैं उनके लिये हम उन प्लेयर्स की लिस्ट लाये हैं जिन पर दांव लगाकर वो करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

केकेआर बनाम आरसीबी पिच रिपोर्ट

यह मैच ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. यहां की पिच काफी स्पोर्टिव है, जो बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मदद करती है. स्पिनरों को थोड़ी मदद देखने को मिलेगी और उन्हें यहां गेंदबाजी का लुत्फ उठाना चाहिए. इस मैदान पर पहली पारी  में औसत स्कोर 160 रन है.

मैच की सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 9, केकेआर बनाम आरसीबी

दिनांक और समय: 6 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: ईडन गार्डन्स, कोलकाता

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

केकेआर बनाम आरसीबी टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- फाफ डु प्लेसिस

उपकप्तान- विराट कोहली

विकेटकीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज

बल्लेबाज- ग्लेन मैक्सवेल, नितीश राणा, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर - माइकल ब्रेसवेल, आंद्रे रसेल

गेंदबाज- वरुण चक्रवर्ती, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज

केकेआर बनाम आरसीबी संभावित प्लेइंग इलेवन

केकेआर: गुरबाज, मनदीप सिंह, अनुकुल रॉय, नितीश राणा, रिंकू सिंह, एंडर रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

इम्पैक्ट प्लेयर: वेंकटेश अय्यर

आरसीबी: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, डेविड विली, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश प्रभुदेसाई

इसे भी पढ़ें- DC vs GT, IPL 2023: 3 कारण जिसके चलते लगातार दूसरे मैच में हारी दिल्ली, गुजरात का विजय रथ जारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़