ODI वर्ल्ड कप से पहले कड़ी मेहनत कर रहा ये दिग्गज, कहा- भारत में खेलने को उत्सुक

आईपीएल के दौरान चोटिल हुए केन विलियमसन को उम्मीद है कि भारत में इस साल के आखिर में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले वह फिट हो जायेंगे . न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के कप्तान विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में पैर में चोट (एसीएल) लगी थी . उनके विश्वकप में शामिल होने को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2023, 03:24 PM IST
  • जानें कब है वर्ल्ड कप 2023
  • रवि शास्त्री ने किया ये दावा
ODI वर्ल्ड कप से पहले कड़ी मेहनत कर रहा ये दिग्गज, कहा- भारत में खेलने को उत्सुक

नई दिल्लीः आईपीएल के दौरान चोटिल हुए केन विलियमसन को उम्मीद है कि भारत में इस साल के आखिर में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले वह फिट हो जायेंगे . न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के कप्तान विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले मैच में पैर में चोट (एसीएल) लगी थी . उनके विश्वकप में शामिल होने को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है.

जानिए क्या बोले केन
इसी बीच उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा,‘‘ मैं सप्ताह दर सप्ताह अपनी स्थिति पर नजर रखे हुए हूं . मुझे इस तरह की चोट पहले कभी नहीं लगी लेकिन जिन लोगों को लगी है, उनसे बात करके पता चला है कि सफर लंबा होगा . मैं बहुत आगे की नहीं सोच रहा .’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैं सप्ताह दर सप्ताह समीक्षा कर रहा हूं . यह सफर उतना आसान नहीं है और कई चुनौतियां सामने आयेंगी . जिम में मेहनत कर रहा हूं और वापसी के लिये लालायित हूं .

शास्त्री बोले भारत बनेगा चैंपियन
टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. रवि शास्त्री की मानें, तो भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार है. हालांकि, रवि शास्त्री ने कुछ पहलुओं के बारे में भी चर्चा की है, जिन्हें टीम को ध्यान में रखना होगा. इसके साथ ही रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को मैच विनर प्लेयर भी बताया है. 

रवि शास्त्री की मानें, तो टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 में चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार है. हालांकि, इस दौरान टीम को अपना संतुलन बनाए रखने की खास जरूरत है. 

रवि शास्त्री ने कहा, 'इस बार टीम अपने घर पर खेलेगी. ऐसे में मुझे लगता है कि भारत इस बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार है. बशर्ते टीम के पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों को सही संतुलन होना चाहिए. वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत को जिस स्क्वाड की जरूरत है, उसके लिए अभी पर्याप्त समय है. अगर आपकी टीम मजबूत रही, तो आप भी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के जैसे चैंपियन बनने की कतार में खड़े हो सकते हैं.' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़