रिषभ पंत पर भड़के जडेजा, कहा-'मुझे उनसे टी20 में ज्यादा उम्मीद नहीं'

टीम इंडिया एशिया कप 2022 से बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में दोनों मुकाबले जीते थे, लेकिन सुपर 4 में वह पूरी तरह फेल रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 08:35 PM IST
  • पंत से मुझे टी20 में ज्यादा उम्मीद नहीं- जडेजा
  • रोहित शर्मा भी पंत के व्यवहार से नाराज
रिषभ पंत पर भड़के जडेजा, कहा-'मुझे उनसे टी20 में ज्यादा उम्मीद नहीं'

नई दिल्ली: एशिया कप में रिषभ पंत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. उन्हें भविष्य का एमएस धोनी कहा जा रहा है. पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ पंत गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर चलते बने. उनके विकेट की वजह से टीम इंडिया दोनों मुकाबलों में 15-20 रन कम लक्ष्य विरोधी टीम के सामने रख सकी. इसके चलते पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने उनकी आलोचना की है. 

रिषभ पंत से मुझे टी20 में ज्यादा उम्मीद नहीं- जडेजा

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने रिषभ पंत की बल्लेबाजी पर अहम टिप्पणी की. उन्होंने एक शो में कहा, ''मुझे रिषभ पंत से टी20 में ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं. मैं विराट कोहली से कंसिस्टेंसी की उम्मीद कर सकता हूं लेकिन इनसे नहीं. टेस्ट और वनडे में जिस तरह पंत टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं वैसे टी20 में नहीं. इंग्लैंड में पंत ने वनडे और टेस्ट जिताए लेकिन टी20 को लेकर उनमें उतनी काबिलियत नहीं है.''

रोहित शर्मा भी पंत के व्यवहार से नाराज

टीम इंडिया एशिया कप 2022 से बाहर हो चुकी है. टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में दोनों मुकाबले जीते थे, लेकिन सुपर 4 में वह पूरी तरह फेल रही है. एशिया कप 2022 के सुपर-4 में टीम इंडिया को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. रिषभ पंत के व्यवहार से रोहित शर्मा भी नाराज दिखे. सुपर 4 में पहले पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 5 विकेट से मात दी. बाद में श्रीलंका ने भी टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर पूरी तरह बाहर कर दिया. 

रिषभ पंत ने भारत को इंग्लैंड में टी20 और टेस्ट में शानदार पारियों के दम पर जीत दिलाई लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म ने टीम मैनेजमेंट को चिंता में डाल दिया. अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्डकप की टीम का चयन जल्द होने वाला है. इसमें दिनेश कार्तिक और रिषभ पंत पर मंथन चल रहा है. कार्तिक बेस्ट फिनिशर हैं और उनके पास बड़े टूर्नामेंट खेलने का अनुभव भी है. 

ये भी पढ़ें- लगातार मिल रही जीत, फिर भी क्यों अकेला महसूस कर रहे हैं नीरज चोपड़ा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़