MI vs SRH: करो या मरो मैच से पहले सूर्यकुमार ने दिया फैंस को चौंकाने वाला बयान, जानें

MI vs SRH: पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस रविवार दोपहर वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2023 के अपने अंतिम लीग मैच में उतरते ही एक मुश्किल स्थिति में फंस गई है. मुंबई इंडियंस दो साल के अंतराल के बाद प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद कर रही है. लेकिन उसे न सिर्फ हैदराबाद को हराना होगा, बल्कि गुजरात और आरसीबी के मैच में गुजरात की जीत की दुआ करनी होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2023, 07:55 AM IST
  • छठे नंबर पर है मुंबई इंडियंस
  • आत्मविश्वास से भरी होगी मुंबई
MI vs SRH: करो या मरो मैच से पहले सूर्यकुमार ने दिया फैंस को चौंकाने वाला बयान, जानें

नई दिल्लीः MI vs SRH: पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस रविवार दोपहर वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2023 के अपने अंतिम लीग मैच में उतरते ही एक मुश्किल स्थिति में फंस गई है. मुंबई इंडियंस दो साल के अंतराल के बाद प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद कर रही है. लेकिन उसे न सिर्फ हैदराबाद को हराना होगा, बल्कि गुजरात और आरसीबी के मैच में गुजरात की जीत की दुआ करनी होगी.

छठे नंबर पर है मुंबई इंडियंस

अभी मुंबई के 13 मैचों में 14 अंक हैं और प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है. रनरेट कम होने के चलते राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उससे ऊपर हैं. वहीं, मैच से पहले मुंबई इंडियंस के उप-कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि कठिन परिस्थितियों के बावजूद वे रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले मैच को किसी अन्य मैच की तरह ही लेंगे.

उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए सिर्फ एक और खेल है. हम जानते हैं कि हम पिछले चार से पांच मैचों में वानखेड़े में क्या कर रहे हैं. हम अपनी ताकत जानते हैं और हम उसका समर्थन करेंगे."

आत्मविश्वास से भरी होगी मुंबई इंडियंस

यादव ने कहा, "अगर हम इसे नहीं बनाते हैं तो हम इसके लिए तैयारी नहीं करते हैं. हम एक अच्छे खेल के लिए तैयार होते हैं. हम उस सही खेल के लिए प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद है कि यह (रविवार को) अच्छा होगा." यादव ने इस बात पर सहमति जताई कि मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच अपने गढ़ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी जिससे रविवार को टीम आत्मविश्वास से भर जाएगी.

उन्होंने कहा, "बिल्कुल, हमारे पास फायदा है क्योंकि हम जिस टीम के खिलाफ खेलते हैं उसके बावजूद घरेलू मैच हमेशा बेहतर होता है. यह हमारा आखिरी लीग मैच है और जब भी आप इसके बारे में सोचते हैं, तो आप हमेशा सोचते हैं कि लीग दौर को समाप्त करना बेहतर होगा. घर का मैच. समर्थन स्पष्ट रूप से अच्छा होगा."

यह भी पढ़िएः KKR vs LSG: क्यों मोहसिन की जगह यश ठाकुर को दिया आखिरी ओवर, क्रुणाल ने किया खुलासा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़