CSK vs SRH: हैदराबाद में किसकी होगी जीत? जानें क्या कहते हैं हेड टू हेड आंकड़े

CSK vs SRH Head to Head Records: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज शुक्रवार शाम 7 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. मुकाबले में आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 03:49 PM IST
  • SRH के मुताबिक नहीं रहा है IPL 2024
  • दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं 19 मुकाबले
CSK vs SRH: हैदराबाद में किसकी होगी जीत? जानें क्या कहते हैं हेड टू हेड आंकड़े

नई दिल्लीः CSK vs SRH Head to Head Records: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 18वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज शुक्रवार शाम 7 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. मुकाबले में आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. 

SRH और CSK दोनों टीमें खेल चुकी हैं 3-3 मुकाबले
फैंस मुकाबले की बेहद रोमांचक होने की उम्मीद कर रहे हैं. आईपीएल में सीएसके अभी तक तीन मुकाबले खेल चुकी हैं. इनमें दो मैचों में उसे जीत मिली है, तो सिर्फ एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. SRH के खिलाफ जीत हासिल कर CSK एक बार फिर अपनी जीत की पटरी पर वापस आने का प्रयास करेगी. 

SRH के मुताबिक नहीं रहा है IPL 2024 
वहीं, SRH के लिए IPL का यह सीजन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. SRH टूर्नामेंट में कुल तीन मैच खेल चुकी है. इनमें 2 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है, जबकि सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है. ऐसे में SRH भी टूर्नामेंट में अपनी मजबूत वापसी के लिए CSK के खिलाफ यह मैच जीतना चाहेगी. लिहाजा इस मैच के वाकई काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. 

दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं 19 मुकाबले
बात अगर दोनों टीमों के बीच हुए अभी तक के कुल मुकाबलों की करें, तो दोनों टीमें आईपीएल में कुल 19 आर आमने-सामने आ चुकी हैं. इनमें 14 मुकाबले में चेन्नई को जीत मिली है, जबकि सिर्फ 5 ही मैचों के नतीजे हैदराबाद के पक्ष में आ पाए हैं. आज का मुकाबला जिस मैदान में खेला जाएगा. यानी राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमों के आंकड़े बराबर हैं. इस मैदान पर दोनों टीमें 4 मैच खेल चुकी हैं. इनमें 2 मैचों के नतीजे CSK के पक्ष में तो 2 मैचों के नतीजे SRH के पक्ष में आए हैं. 

ये भी पढ़ेंः CSK और SRH के बीच खेला जाएगा IPL का 18वां मैच, जानें किन बदलावों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़