कोहली की टीम में शामिल होगा ये खतरनाक खिलाड़ी, आकंड़े देख विरोधी होंगे परेशान

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक अच्छी खबर है. आरसीबी के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट से उभरकर केकेआर के खिलाफ अगले मुकाबले में खेलने की संभावना है. जोश हेजलवुड लंबे समय से चोट के कारण मैच नहीं खेल पा रहे थे. हाल ही में उनको केकेआर के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 09:27 PM IST
  • हेजलवुड केकेआर के खिलाफ कर सकते हैं वापसी
  • मोहम्मद सिराज कर रहे अच्छी गेंदबाजी
कोहली की टीम में शामिल होगा ये खतरनाक खिलाड़ी, आकंड़े देख विरोधी होंगे परेशान

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक अच्छी खबर है. आरसीबी के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट से उभरकर केकेआर के खिलाफ अगले मुकाबले में खेलने की संभावना है. जोश हेजलवुड लंबे समय से चोट के कारण मैच नहीं खेल पा रहे थे. हाल ही में उनको केकेआर के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है. जिसके बाद से उनके अगले मैच में खेलने के कयास लगाया जा रहा है. आरसीबी ने भी हेजलवुड को लेकर नया अपडेट दिया है.
 
केकेआर के खिलाफ कर सकते हैं वापसी
हेजलवुड के टीम में वापस आने से आरसीबी का गेंदबाजी काफी मजबूत हो जाएगी. हेजलवुड डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी करते हैं. हेजलवुड के आने से आरसीबी के डेथ ओवर की समस्या का समाधान हो जाने की संभावना है. हेजलवुड ने पिछले आईपीएल में 12 मैचों में 8 की इकोनॉमी से कुल 20 विकेट चटकाए हैं.

 मोहम्मद सिराज कर रहे अच्छी गेंदबाजी
आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज अभी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. सिराज ने इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लिए है, सिराज के पास पर्पल कैप भी है. सिराज के अलावा बाकि कोई गेंदबाज उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है. आरसीबी ने हेजलवुड की जगह डेविड विली को खेलने का मौका दिया जा रहा है. विली ने आईपीएल में अब तक 3 मैचों में 6 की इकॉनमी से 3 विकेट चटकाए हैं. आरसीबी का अगला मुकाबला 26 अप्रैल को केकेआर के साथ है. 

इसे भी पढ़ें- कोहली पर भारी पड़ी RCB की जीत, मैच के बाद देने पड़े 24 लाख रुपए, जाने क्यों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़