IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी, जानें क्या हुए बदलाव

IPL 2023:​ साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. लीग का पहला मैच 31 मार्च को होगा. ऐसे में टूर्नामेंट के शुरू होने में अब महज तीन हफ्तों का समय बचा हुआ है. इसे देखते हुए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 11, 2023, 11:50 AM IST
  • MI ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी
  • जर्सी पर हो सकती है शहर की छाप
IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी, जानें क्या हुए बदलाव

नई दिल्लीः साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. लीग का पहला मैच 31 मार्च को होगा. ऐसे में टूर्नामेंट के शुरू होने में अब महज तीन हफ्तों का समय बचा हुआ है. इसे देखते हुए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

MI ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी
इसी फेहरिस्त में आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने  IPL 2023 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. टीम की नई जर्सी के रंग में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हर साल की भांति इस साल भी टीम की जर्सी नीले और गोल्डन रंग की ही होगी. 

जर्सी पर हो सकती है शहर की छाप
हालांकि, उनकी जर्सी पर इस बार शहर की छाप देखने को मिल सकती है. इसे टीम की जर्सी में एक नया बदलाव के रूप में देखा जा रहा है. मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया जिसमें मुंबई के लोगों के जीवन को जर्सी से जोड़ा गया है. 

नाम और नंबर भी कर सकते हैं शामिल
साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'मुंबई की जर्सी मुंबई की फीलिंग्स के साथ.' इस नई जर्सी में दर्शक अपने नाम और नंबर भी शामिल कर सकते हैं. 

10 टीमें लेंगी भाग
बता दें कि आईपीएल 2023 में कुल 10 टीमें भाग ले रही हैं. इनके बीच पूरे टूर्नामेंट में कुल 74 मैच खेले जाएंगे. इनमें 70 मैच लीग स्टेज के होंगे. वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी. वहीं, टीम अपना अंतिम लीग मैच 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई में खेलेगी.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: उस्मान ख्वाजा की शानदार बल्लेबाजी के मुरीद हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बताया पिछले 7-8 सालों का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़