गुजरात टाइटंस का ये खिलाड़ी है स्पेशल, साथी ने गिनाई कई वजह

IPL 2023 : गुजरात टाइटंस ने आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत शानदार जीत के साथ की है. साथी खिलाड़ी का कहना है कि पीछे के मैचों में हमारे स्पेशल खिलाड़ी की कड़ी मेहनत की वजह से टीम को कई बार मैच में मुश्किल हालात से उबरने में मदद मिली है. 

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Apr 4, 2023, 06:06 PM IST
  • गुजरात का आईपीएल में दूसरा मैच आज
  • दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा मैच
गुजरात टाइटंस का ये खिलाड़ी है स्पेशल, साथी ने गिनाई कई वजह

नई दिल्लीः आईपीएल का ओपनिंग मैच 31 मार्च को चार बार की चैंपियन सीएसके और आईपीएल में पिछले सीजन की चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था. इसमें गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से जीत हासिल हुई थी. इस प्रकार गुजरात टाइटंस ने आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत शानदार जीत के साथ की है. मुकाबले में शुभमन गिल काफी शानदार फॉर्म में नजर आए थे और 36 गेंदों में 63 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. 

अरुण जेटली स्टेडियम में होगा आज का मैच
वहीं,  (4 अप्रैल) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफगुजरात का आईपीएल में दूसरा मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इसी बीच गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर विजय शंकर का शुभमन गिल को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. विजय शंकर का कहना है कि पीछे के मैचों में शुभमन गिल की कड़ी मेहनत की वजह से टीम को कई बार मुश्किल हालात से उबरने में मदद मिली है. 

'बेहद शानदार खिलाड़ी हैं शुभमन गिल'
विजय शंकर ने कहा, ‘शुभमन गिल हम सब के लिए काफी प्रेरणादायी है. उनसे हमें काफी चीजें सीखने को मिलती है. उनके साथ गुजरात तथा इससे पहले भारत ए में ड्रेसिंग रूम साझा करना हमारे लिए काफी सम्मान की बात है. वे एक बेहद शानदार खिलाड़ी हैं. वह कड़ी मेहनत करते हैं और इससे आपको मुश्किल हालात से निकलने में मदद मिलती है.’ 

इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में हुआ है बड़ा बदलाव
बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में एक बड़ा बदलाव इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में किया गया है. इस पर कई लोगों का मानना है कि अब क्रिकेट में इंपेक्ट प्लेयर के नियम से ऑलराउंडरों की भूमिका पर असर पड़ेगा, लेकिन विजय शंकर का विचार इस मुद्दे पर अलग है. उनका मानना है कि उनके पास पर्याप्त कौशल है कि उन्हें टीम में चुना जाए . 

टीम में अपनी भूमिका निभाने के लिए हूं तैयार
उन्होंने कहा, ‘मैं खेल में हमेशा बल्लेबाजी और गेंदबाजी का लुत्फ उठाता हूं और अगर कल कोई चोटिल हो जाता है तो मैं टीम की जरूरत की हिसाब से कोई भी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.’

ये भी पढ़ेंः सिक्किम में चीन से सटी पहाड़ी पर भारी हिमस्खलन से छह पर्यटकों की मौत, 11 अन्य घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़