IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, पूरे IPL से बाहर हुए केन विलियमसन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में डिफेंडिंग चैम्पियन के रूप में उतरी गुजरात टाइटंस ने भले ही जीत के साथ आगाज किया है, लेकिन पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस की टीम को बड़ा झटका लगा है. गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियमसन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 12:33 PM IST
  • आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन
  • विश्वकप को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड का खेमा
IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, पूरे IPL से बाहर हुए केन विलियमसन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में डिफेंडिंग चैम्पियन के रूप में उतरी गुजरात टाइटंस ने भले ही जीत के साथ आगाज किया है, लेकिन पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस की टीम को बड़ा झटका लगा है. गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियमसन घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं.

आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन

गुजरात टाइटंस की टीम ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है. न्यूजीलैंड के चैम्पियन बल्लेबाज को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को पहले मैच के दौरान एक कैच लपकने का प्रयास करते समय चोट लगी थी.

गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने एक रिलीज में कहा ,‘ टूर्नामेंट में इतने पहले केन को चोट के कारण खोना दुखद है. हम उनके जल्दी फिट होने की कामना करते हैं.’

विश्वकप को लेकर चिंता में न्यूजीलैंड का खेमा

अब विलियमसन स्वदेश रवाना होकर इलाज करायेंगे. टीम उनके विकल्प का ऐलान जल्दी ही करेगी. लीग के ओपनिंग मैच में केन विलियमसन को रूतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते हुए सीमारेखा के पास गिरने से चोट लगी. उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह मैदान पर नहीं लौटे. केन विलियम्सन के घुटने की चोट से न्यूजीलैंड की उनकी विश्व कप के लिए उपलब्धता को लेकर चिंता बढ़ गयी है.

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कि विलियम्सन कितने समय तक बाहर रहेंगे और क्या पूर्व कप्तान विश्व कप के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं. वनडे विश्व कप भारत में अक्टूबर-नवम्बर में होना है.

इसे भी पढ़ें- PBKS vs KKR, IPL 2023: जीत के बावजूद पंजाब को लगा झटका, बारिश ने खराब किया खेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़