धोनी अब IPL से भी ले लेंगे संन्यास! कोलकाता में मिली जीत के बाद किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2023 का 33 वां मैच CSK और KKR के बीच ईडन गार्डन्स कोलकाता में खेला गया. इस मैच में CSK ने KKR को 236 रनों का टारगेट दिया था. जिसके जवाब में केकेआर केवल 186 रन ही बना पाई. इस मैच में CSK 49 रनों से विजयी रहा. CSK ने इस सीजन की अपनी 5वीं जीत दर्ज की. इस मैच में जीत के बाद धोनी ने ईडन गार्डंस के दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लग रहा की ये लोग मुझे फेयरवल देने आए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 03:43 PM IST
  • धोनी ने दिया अपने संन्यास लेने का संकेत
  • अंकतालिका में CSK पहले स्थान पर
धोनी अब IPL से भी ले लेंगे संन्यास! कोलकाता में मिली जीत के बाद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 का 33 वां मैच CSK और KKR के बीच ईडन गार्डन्स कोलकाता में खेला गया. इस मैच में CSK ने KKR को 236 रनों का टारगेट दिया था. जिसके जवाब में केकेआर केवल 186 रन ही बना पाई. इस मैच में CSK 49 रनों से विजयी रहा. CSK ने इस सीजन की अपनी 5वीं जीत दर्ज की. इस मैच में जीत के बाद धोनी ने ईडन गार्डंस के दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लग रहा की ये लोग मुझे फेयरवेल देने आए थे. 

ईडन गार्डन्स में धोनी का यह आखिरी मैच
कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ज्यादातर दर्शक धोनी को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे. मैच खत्म होने के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में धोनी ने कोलकाता के दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह लोग बड़ी संख्या में पीली जर्सी पहनकर हमें सपोर्ट करने के लिए यहां आए हैं. इनमें में कई अगली बार केकेआर के जर्सी में नजर आएगें, ये लोग मुझे फेयरवेल देने के लिए आए हैं. इसके लिए धोनी ने दर्शकों को धन्यवाद कहा.

धोनी ने ऐसा संकेत दिया कि वह जल्द ही संयास लेने वाले है और शायद यह उनका आखिरी आईपीएल भी हो. इसके बाद वह शायद इस मैदान पर अपना अगला मैच ना खेल पाए. धोनी ने मैच के बाद गेंदबाजों और बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा कि हमने इस मुकाबले में पूरे समय तक सामने वाली टीम पर दबाव बनाए रखा था. जिससे केकेआर के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं मिला. 

हम अपनी गलतियों ने नहीं सीख रहें
टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के चोट लगने पर धोनी ने कहा की जिनको चोट लगी वह उनका कुछ नहीं कर सकते पर मैं यह देखता हुं कि किस खिलाड़ी को मौका देने पर वह बेहतर खेल सकता है. मै उस खिलाड़ी को मौका देता हुं. मुझे आशा है कि यह आगे भी जारी रहेगा. वहीं केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने कहा की उनकी टीम गलतियों से कुछ सीख नहीं रही बल्कि उसको सभी मैचों में दोहरा रही हैं. जो हमारे लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा हैं. केकेआर की यह 5 वीं हार हैं. 

इसे भी पढ़ें- SRH vs DC: हेड टू हेड में जानें किसका पलड़ा भारी, 34वें मैच में बन सकते हैं ये रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़