टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम

भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने गुरुवार को फ्लाइट के पास अपनी तस्वीर शेयर की जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह लंदन पहुंच गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2021, 04:58 PM IST
  • भारतीय टीम को रहना होगा क्वारन्टीन
  • इंग्लैंड से 5 टेस्ट खेलेगी भारतीय टीम
टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड की धरती पर भारतीय ने कदम रख दिया है. ऐतिहासिक मैच में शिरकत करने के लिए 20 खिलाड़ियों का भारतीय दल गुरुवार को इंग्लैंड पहुंचा.

केएल राहुल ने शेयर की तस्वीर

 

भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने गुरुवार को फ्लाइट के पास अपनी तस्वीर शेयर की जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह लंदन पहुंच गए हैं. राहुल की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और करीब एक घंटे में ही इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं.

भारतीय टीम को रहना होगा क्वारन्टीन

इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम को अब क्वारंटीन होना पड़ेगा. टीम इंडिया के सदस्य इससे पहले मुंबई में भी आइसोलेशन में भी रहे थे.

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव: मायावती ने की बड़ी कार्रवाई, विधानमंडल दल के नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को किया बर्खास्त

इंग्लैंड में कोविड लगभग खत्म होने की कगार पर है क्योंकि वहां अधिकतर आबादी को वैक्सीन लग चुकी है. बीसीसीआई खिलाड़ियों को परिवार संग रहने की अनुमति दी है. बीसीसीआई बड़ी राहत देते हुए खिलाड़ियों को बायो बबल से निजात दिला सकती है.

इंग्लैंड से 5 टेस्ट खेलेगी भारतीय टीम

भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है. 18 से 22 जून तक विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत को साउथम्पटन में खेलना है. खिलाड़ी बुधवार को लंदन के लिए रवाना हुए थे. खास बात है कि महिला और पुरुष क्रिकेट टीम साथ में एक ही फ्लाइट में लंदन पहुंची है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़