India vs Pakistan: कोहली बनाम शाहीन होगा मुकाबला, इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा

कैफ ने कोहली की चुनौतियों से पार पाने की उल्लेखनीय क्षमता और पाकिस्तान के खिलाफ उनके शानदार रिकॉर्ड पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि जब कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते हैं, तो उनका प्रदर्शन बहुत कुछ कहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 04:28 PM IST
  • जानिए क्या बोले मोहम्मद कैफ
  • विराट कोहली दिखाएंगे दम
India vs Pakistan: कोहली बनाम शाहीन होगा मुकाबला, इस दिग्गज ने किया बड़ा दावा

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एशिया कप 2023 में बहुप्रतीक्षित मैच में पाकिस्तान का सामना करने के लिए विराट कोहली से काफी उम्मीदें लगाईं हैं.कैफ ने कोहली की चुनौतियों से पार पाने की उल्लेखनीय क्षमता और पाकिस्तान के खिलाफ उनके शानदार रिकॉर्ड पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि जब कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरते हैं, तो उनका प्रदर्शन बहुत कुछ कहता है.

जानिए क्या बोले मोहम्मद कैफ
कैफ ने कहा,चुनौतियों पर काबू पाना विराट के सबसे अच्छे गुणों में से एक है. यह उनकी आदत बन गई है. यह एक बड़ा मैच है और पाकिस्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड बहुत अच्छा है. वह जब भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हैं तो उनका बल्ला बोलता है. और लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं.लोगों को ऐसे व्यक्ति से उम्मीदें होती हैं जो नियमित रूप से प्रदर्शन करता है. 

रोहित को लेकर ये कहा
कैफ ने कहा कि रोहित शर्मा अगर फेल हो जाएं तो फैंस को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता. उस पर कोई समझौता नहीं है; उन्हें बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करना होगा और पिछले दो या तीन वर्षों के अपने फॉर्म को जारी रखना होगा और विश्व कप में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

कैफ ने कहा कि शाहीन अपनी इनस्विंग गेंदबाजी करते हुए गेंद को अंदर लाना जारी रखेंगे. उन्होंने खुद बताया है कि उनका गेम प्लान बहुत सरल है, गेंद को तेजी से अंदर लाओ और बल्लेबाज जो भी करना चाहता है उसे करने दो, उनका गेम प्लान सीधा है - गेंद को अंदर लाओ, पैड पर मारो या स्टंप पर मारो. 

इसलिए विराट कोहली को उस फॉर्म में देखना रोमांचक होगा जिसमें वह उनसे मुकाबला करेंगे; यह गेम का सबसे महत्वपूर्ण मैचअप है. विराट को जो चीज खास बनाती है वह है बड़े मैचों में खेलने की उनकी क्षमता और वह बैकफुट पर नहीं खेलेंगे. नसीम शाह, अफरीदी या रऊफ, जो भी गेंदबाजी कर रहा हो, बैकफुट पर मत खेलो. अगर आपको मौका मिले, तो पहली गेंद पर भी, बाउंड्री की तलाश करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़