Ind vs Pak: पूर्व क्रिकेटर बोले- क्यों टॉस हारने के बाद भी मैच जीतेगा भारत

Ind vs Pak: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि रविवार को यहां खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के रोमांचक मैच में टॉस हारकर भी भारतीय टीम पाकिस्तान को मात दे सकती है. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 7:30 बजे से मैच खेलने उतरेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 03:54 PM IST
  • शाहीन आफरीदी की गैरमौजूदगी में उतरेगी टीम
  • तेज गेंदबाजों को पिच से मिलेगी मदद: आकाश
Ind vs Pak: पूर्व क्रिकेटर बोले- क्यों टॉस हारने के बाद भी मैच जीतेगा भारत

नई दिल्लीः Ind vs Pak: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि रविवार को यहां खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के रोमांचक मैच में टॉस हारकर भी भारतीय टीम पाकिस्तान को मात दे सकती है. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 7:30 बजे से मैच खेलने उतरेगा.

शाहीन आफरीदी की गैरमौजूदगी में उतरेगी टीम
वहीं, पाक टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की गैरमौजूदगी में उतरेगी. पिछले हफ्ते वह एशिया कप से बाहर हो गए थे. जब इस तेज गेंदबाज को गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लग गई थी.

तेज गेंदबाजों को पिच से मिलेगी मदद
कू ऐप पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनके चोटिल होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है और अगर टीम टॉस हार जाती है तो भी भारत मैच जीत सकता है. उन्होंने कहा, "दुबई की पिच में बहुत घास है और तेज गेंदबाजों के लिए मदद है. शाहीन आफरीदी की अनुपस्थिति ने पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाया है. वे कहते हैं कि यह दुबई में 'टॉस जीतो, मैच जीतो' लेकिन मुझे लगता है कि भारत टॉस हारने के बाद भी पाकिस्तान को मात दे सकता है."

मोहम्मद हसनैन ने टी20 एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शाहीन आफरीदी की जगह ली है.

इस बीच, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोविड-19 से ठीक होकर दुबई में टीम के साथ जुड़ गए हैं.

दोनों टीमें इस प्रकार हैंः
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और मोहम्मद हसनैन.

यह भी पढ़िएः Asia Cup 2022: 'एक साथ टीम में नहीं खेल सकते हैं पंत-कार्तिक', जानें क्यों पुजारा ने कही ये बात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़