IND vs BAN: ढाका वनडे में चोटिल हुए रोहित शर्मा, खून देख अटकी भारतीय फैन्स की सांसे

India vs Bangladesh, 2nd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 02:19 PM IST
  • दो बदलाव के साथ उतरी है भारतीय टीम
  • अनामुल हक का कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए रोहित
IND vs BAN: ढाका वनडे में चोटिल हुए रोहित शर्मा, खून देख अटकी भारतीय फैन्स की सांसे

India vs Bangladesh, 2nd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच के लिये भारतीय टीम ने दो बदलाव करते हुए कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद की जगह उमरान मलिक और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है. 

दो बदलाव के साथ उतरी है भारतीय टीम

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में कुलदीप पीठ में जकड़न के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. बांग्लादेश ने भी एक बदलाव करते हुए हसन महमूद की जगह नासुम अहमद को टीम में शामिल किया है. वहीं मैच के दौरान भारतीय फैन्स की सांसे उस वक्त थम गई जब टीम के कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गये और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

अनामुल हक का कैच लेने के चक्कर में चोटिल हुए रोहित

दरअसल रोहित शर्मा मैदान पर दूसरी स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे जहां पर मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के दौरान अनामुल हक का कैच लेने के प्रयास में बाएं अंगूठे में चोट लग गई और फिर उन्हें स्कैन के लिये अस्पताल ले जाना पड़ा है. यह घटना मोहम्मद सिराज की पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद का है, जहां पर रोहित के हाथों से न सिर्फ कैच छूटा बल्कि चोट की वजह से उनके बाएं हाथ से खून निकलने लगा.

बीसीसीआई ने दी रोहित की चोट पर अपडेट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसको लेकर ट्वीट किया और लिखा,‘दूसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय में फील्डिंग के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है.’ 
गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम सीरीज का पहला एकदिवसीय मुकाबला बांग्लादेश की टीम ने एक विकेट से जीत हासिल कर 3 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है.

इसे भी पढ़ें- RBI MPC Meeting December 2022: फिर महंगी हुई आपके लोन की ईएमआई, RBI ने 5वीं बार बढ़ाया रेपो रेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़