कुछ दिन पहले पिता को खोने वाले भारतीय क्रिकेटर के घर आई लक्ष्मी, उनकी नन्ही परियों का ऑस्ट्रेलिया सीरीज से है खास कनेक्शन

Ind vs Aus 4th Test: पिछले महीने भारतीय क्रिकेटर के सिर से पिता का साया उठ गया था. उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूटा था, लेकिन कहते हैं दुख हमेशा नहीं रहता है. उन्हीं के घर अब ढेरों खुशियां आईं. ये खुशियां लक्ष्मी के रूप में आई हैं. वह दूसरी बार पिता बने हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी.

Written by - Lalit Mohan Belwal | Last Updated : Mar 9, 2023, 09:13 AM IST
  • उमेश यादव के घर दूसरी बच्ची का हुआ जन्म
  • पिछले महीने उमेश के पिता का हुआ था निधन
कुछ दिन पहले पिता को खोने वाले भारतीय क्रिकेटर के घर आई लक्ष्मी, उनकी नन्ही परियों का ऑस्ट्रेलिया सीरीज से है खास कनेक्शन

नई दिल्लीः Ind vs Aus 4th Test: पिछले महीने भारतीय क्रिकेटर के सिर से पिता का साया उठ गया था. उनके ऊपर दुखो का पहाड़ टूटा था, लेकिन कहते हैं दुख हमेशा नहीं रहता है. उन्हीं के घर अब ढेरों खुशियां आईं. ये खुशियां लक्ष्मी के रूप में आई हैं. वह दूसरी बार पिता बने हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी.

उमेश यादव के घर दूसरी बच्ची का हुआ जन्म 
दरअसल, भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या के घर बुधवार को दूसरी बच्ची का जन्म हुआ है. उमेश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने अपनी बच्ची के जन्म की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बेबी गर्ल, प्राउड पैरेंट्स तान्या और उमेश.

पिछले महीने उमेश के पिता का हुआ था निधन
उमेश यादव के इस पोस्ट पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें कि पिछले महीने 22 फरवरी को उनके पिता तिलक यादव का निधन हो गया था. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनके पिता की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पत्र लिखकर शोक जताया था. इस पर उमेश यादव ने भी प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया था. भारतीय क्रिकेटर ने कहा था कि पीएम का यह जेस्चर उनके और उनके परिवार के लिए बहुत मायने रखता है.

पहली बार भी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान पिता बने थे
याद रहे कि आखिरी बार उमेश ने अपने पहले बच्चे की जानकारी 2021 में दी थी. वह भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सीरीज के दौरान, जब भारतीय टीम ने डाउन अंडर के रूप में यात्रा की थी. अब इस बार भी वह ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान पिता बने हैं.

तीसरे टेस्ट में की थी शानदार गेंदबाजी
उमेश ने इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेला था. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शानदार रिवर्स स्विंग फेंकी, जिससे मेहमान टीम को काफी परेशानी हुई थी. उमेश और रविचंद्रन अश्विन ने मिलकर गेंदबाजी की, जिससे मेहमान टीम ने 12 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे.

(इनपुटः आईएएनएस)

यह भी पढ़िएः IND vs AUS 4th Test: कुछ देर में शुरू होगा चौथा टेस्ट, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़