IND vs AUS: भारत दौरे पर नहीं आना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल, सीरीज को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

IND vs AUS: ग्लेन मैक्सवेल हाल ही में अपने एक दोस्त के बर्थडे पार्टी के दौरान हादसे का शिकार हो गए और उस हादसे में वे अपने पैर में चोट लगा बैठे थे, जिसके बाद मैक्सवेल के पैर की फिबुला फ्रेक्चर हो गयी थी जिसकी सर्जरी करायी गई है और इसी कारण मैक्सवेल फिलहाल कई खेलों से बाहर हो चुके हैं. इस बीच आशंका जताई जा रही थी मैक्सवेल भारत दौरे से पहले ठीक हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 02:32 PM IST
  • 'मुझे चुन कर बड़ा जोखिम लेंगे वे लोग'
  • दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ था हादसा
IND vs AUS: भारत दौरे पर नहीं आना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल, सीरीज को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपने प्रशंसकों और अपने क्रिकेट बोर्ड को एक बुरी खबर दी है. मैक्सवेल का मानना है कि वे अगले साल के शुरुआत में यानी की फरवरी-मार्च में होने वाले भारत दौरे से बाहर हो सकते हैं. फिलहाल मैक्सवेल पैर की सर्जरी के कारण बिस्तर पर पड़े हुए हैं. 

'मुझे चुन कर बड़ा जोखिम लेंगे वे लोग'
मैक्सवेल ने कहा कि फरवरी-मार्च में होने वाले इस दौरे के लिए चयन में उनकी अनुपस्थिति की संभावना काफी अधिक है. मैक्सवेल ने कहा, ‘भारत के लिए टीम की घोषणा के लिए एक समय सीमा है और सच कहूं तो पूरी संभावना है कि मैं इसमें जगह नहीं बना पाऊंगा. वे निश्चित रूप से मुझे क्रिकेट खेलते हुए देखेंगे और अगर वे मुझे इस दौरे के लिये चुनते हैं तो वे निश्चित रूप से बड़ा जोखिम लेंगे.’

दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ था हादसा
बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल हाल ही में अपने एक दोस्त के बर्थडे पार्टी के दौरान हादसे का शिकार हो गए और उस हादसे में वे अपने पैर में चोट लगा बैठे थे, जिसके बाद मैक्सवेल के पैर की फिबुला फ्रेक्चर हो गयी थी जिसकी सर्जरी करायी गई है और इसी कारण मैक्सवेल फिलहाल कई खेलों से बाहर हो चुके हैं. इस बीच आशंका जताई जा रही थी मैक्सवेल भारत दौरे से पहले ठीक हो जाएंगे. 

अनिश्चित समय के लिए मैदान से दूर हैं मैक्सवेल
दरअसल, हुआ यूं की मैक्सवेल अपने एक दोस्त के बर्थडे पार्टी में थे और इस मौके पर वे अपने एक टीचर के साथ थे और दोनों किसी बात पर हंस रहे थे. इस दौरान मैक्सवेल ने अपने टीचर को कहीं दौड़ाने का नाटक किया. इसी चक्कर में मैक्सवेल का पैर फिसल गया और उनका फिबुला फ्रेक्चर हो गया, जिसकी सर्जरी कराई गई है. पैर की सर्जरी के कारण मैक्सवेल फिलहाल अनिश्चित समय के लिए क्रिकेट मैदान से दूर हो गए हैं.

मैक्सवेल ने बताई पूरी कहानी
मैक्सवेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम दोनों ने वहां लगभग तीन या चार कदम उठाए और दोनों लोग साथ ही फिसल गए. मेरा पैर थोड़ा सा अटक गया और वे दुर्भाग्य से सीधे मेरे पैर पर ही गिर गए. यह घटना वाकई काफी दर्दनाक था. मैने करीब से दर्द महसूस किया.'

ये भी पढे़ंः World Youth Boxing Championships: विश्व युवा मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भारतीयों का दबदबा कायम, 7 पदक किए पक्के

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़