IND vs AUS 2022: नागपुर T20 से पहले भारतीय टीम के लिये आई बुरी खबर, नहीं पूरा होगा कंगारूओं से जीत का सपना

India vs Australia 2022, 2nd T20I: फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बना कर आगे चल रही है. ऐसे में अगर भारतीय टीम को सीरीज में जीत हासिल करनी है तो उसे बचे हुए दोनों मैचों में जीत हासिल करने की दरकार है. हालांकि मैच से पहले भारतीय टीम के लिये बुरी खबर आई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 01:55 PM IST
  • नागपुर मैच से पहले भारतीय फैन्स के लिये आई बुरी खबर
  • हैदराबाद में होगा सिर्फ ड्रॉ करने का मौका
IND vs AUS 2022: नागपुर T20 से पहले भारतीय टीम के लिये आई बुरी खबर, नहीं पूरा होगा कंगारूओं से जीत का सपना

India vs Australia 2022, 2nd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर 23 सितंबर को खेला जाना है, जहां पर भारतीय टीम जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. हालांकि इस मैच से पहले भारतीय टीम और क्रिकेट फैन्स के लिये ऐसी बुरी खबर सामने आ रही है जिससे उसका सीरीज में जीत हासिल करने का सपना टूट सकता है.

नागपुर मैच से पहले भारतीय फैन्स के लिये आई बुरी खबर

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बना कर आगे चल रही है. ऐसे में अगर भारतीय टीम को सीरीज में जीत हासिल करनी है तो उसे बचे हुए दोनों मैचों में जीत हासिल करने की दरकार है. हालांकि मैच से पहले भारतीय टीम के लिये बुरी खबर आई है. उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से नागपुर में लगातार बारिश हो रही है और मैच वाले दिन भी बारिश की संभावना जताई गई है. ऐसे में अगर बारिश के चलते नागपुर में खेला जाने वाला यह मैच धुल जाता है तो भारतीय टीम का सीरीज में जीत हासिल कर पाना नामुमकिन हो जाएगा.

हैदराबाद में होगा सिर्फ ड्रॉ करने का मौका

अगर नागपुर टी20 बारिश की चपेट में आ जाता है तो भारतीय टीम के पास हैदराबाद में जीत हासिल कर सिर्फ सीरीज बराबर करने का ही मौका होगा. उल्लेखनीय है कि मैच का आयोजन नागपुर स्टेडियम में होना है जिसमें बैठने की क्षमता 45,000 के आस-पास है और सभी टिकट पहले ही बिक चुकी है. दोनों टीमें बुधवार को यहां पहुंच चुकी हैं लेकिन शाम के बाद से यहां लगातार रुक-रुक कर बारिश देखने को मिल रही है.

बारिश के चलते प्रैक्टिस भी नहीं कर पाई हैं टीमें

बारिश के चलते भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें अभ्यास सेशन में हिस्सा नहीं ले पाई. टीम होटल में मौजूद खिलाड़ी जिम सेशन में ही हिस्सा नहीं ले पाए. ग्राउंड्समैन ने मैदान चेक करने के लिए दोपहर में कवर्स जरूर हटाये लेकिन बारिश के खतरे को देखते हउए फिर से कवर ला दिये गये.

स्टेडियम का रख-रखाव कर रहे अधिकारियों के अनुसार लगातार सुपर सॉपर चलाया जा रहा है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि वहां पान न भरे. आपको बता दें कि नागपुर स्टेडियम में कोरोना काल के बाद से पहली बार किसी इंटरनेशनल मैच का आयोजन किया जा रहा है जिसे देखते हुए फैन्स बेसब्री से स्टेडियम में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना चाहते हैं, हालांकि बारिश की संभावना ने फैन्स के लिये खतरे की घंटी बजा दी है.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS 2022: मोहाली की हार में बना था सबसे बड़ा विलेन, नागपुर T20 से खुद रोहित करेंगे टीम से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़