IND vs WI: ईशान किशन का टीम में क्या रोल होगा, बचपन के कोच ने दिया सुझाव

India vs West indies, 1st Test Match: वेस्टइंडीज के दौरे पर गई टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानी कि 12 जुलाई से होने जा रहा है. इस मुकाबले से पहले टीम संयोजन को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2023, 04:20 PM IST
  • जानिए क्या होगा ईशान किशन का रोल
  • टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अहम है ये मैच
IND vs WI: ईशान किशन का टीम में क्या रोल होगा, बचपन के कोच ने दिया सुझाव

India vs West indies, 1st Test Match: नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के दौरे पर गई टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानी कि 12 जुलाई से होने जा रहा है. इस मुकाबले से पहले टीम संयोजन को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं.इसी बीच ईशान किशन के बचपन के कोच उत्तम मजूमदार को उम्मीद है कि उनके प्रतिभाशाली खिलाड़ी को बुधवार से डोमिनिका में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को नंबर 6 पर खेलना चाहिए.

जानिए क्या बोले बचपन के कोच
उत्तम मजूमदार ने एक यूट्यूब चैनल क्रिकेट बसु से कहा, “मुझे लग रहा है कि इशान और यशस्वी जयसवाल दोनों आज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे. ये दोनों युवा सितारे टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे. मैं सुझाव दूंगा कि इशान को नंबर 6 पर खेलना चाहिए, यह उनके और टीम के लिए अच्छा होगा.

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अहम है ये मुकाबला
भारत बुधवार को अपने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप चक्र की शुरुआत करेगा जब वे विंडसर पार्क में दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज से भिड़ेंगे. अभी हाल ही में लंदन में खेले गए टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

जायसवाल का भी हो सकता है डेब्यू
भारतीय टीम घायल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में यशस्वी जयसवाल के बहुप्रतीक्षित पदार्पण के साथ परिवर्तन बटन पर प्रहार करने के लिए तैयार है, जो मुक्ति की राह तलाश रही है. केएस भरत दिए गए कुछ मौकों पर छाप छोड़ने में नाकाम रहने के बाद, चयनकर्ता युवा इशान किशन को उनके विकेटकीपिंग विकल्प के रूप में चुन सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़