IND vs PAK: भारत बनाम पाक मुकाबले से रविवार का दिन होगा आपके लिए खास, जानें घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ

IND vs PAK Free Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के शुरू हुए एक हफ्ते से अधिक का समय बीत गया है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 18 मुकाबले खेले जा चुके हैं. वहीं, 19वें मुकाबले में टीम इंडिया का सामना रविवार 9 जून को धुर विरोधी पाकिस्तान से होने वाला है. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर स्थित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2024, 06:47 AM IST
  • भारत को पहले मैच में मिली है शानदार जीत
  • पाकिस्तान को पहले मैच में मिली करारी हार
IND vs PAK: भारत बनाम पाक मुकाबले से रविवार का दिन होगा आपके लिए खास, जानें घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ
नई दिल्लीः IND vs PAK Free Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के शुरू हुए एक हफ्ते से अधिक का समय बीत गया है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 18 मुकाबले खेले जा चुके हैं. वहीं, 19वें मुकाबले में टीम इंडिया का सामना रविवार 9 जून को धुर विरोधी पाकिस्तान से होने वाला है. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर स्थित नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 
 
भारत को पहले मैच में मिली है शानदार जीत 
टूर्नामेंट का 19 मुकाबला भारत और पाकिस्तान के लिए बेहद खास होने वाला है. एक तरफ टीम इंडिया है, जिसे पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ जीत मिली है. इस जीत से टीम के हौसले बुलंद है और टीम पाकिस्तान के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल कर सुपर 8 के अपने सफर को और आसान करना चाहेगी. 
 
पाकिस्तान को पहले मैच में मिली करारी हार 
वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान है, जिसे अपने पहले ही मैच में यूएसए के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा पाकिस्तान पर टूर्नामेंट से बाहर होने के भी खतरे मंडरा रहे हैं. अगर पाकिस्तान आज के मुकाबले में भारत से हार जाता है, तो टीम के लिए सुपर 8 में क्वालीफाई करना बहुत कठिन हो जाएगा. लिहाजा पाकिस्तान हर हाल में भारत के खिलाफ अपना मुकाबला जीतना चाहेगा. 
 
स्टार स्पोर्ट्स पर होगा लाइव प्रसारण
ऐसे में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की वजह से रविवार का दिन बेहद धमाल का होने वाला है. अगर आप भी इस मुकाबले का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो इसका लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा. वहीं, अगर आप यह मैच अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं, तो फ्री में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार एप पर देख सकते हैं.
 
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़