IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के लिए इस दिग्गज की हुई टीम इंडिया में वापसी, बीसीसीआई ने किया ऐलान

मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 फरवरी से नई दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 01:57 AM IST
  • एनसीए ने घोषित किया फिट
  • दिल्ली में होना है दूसरा टेस्ट
IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के लिए इस दिग्गज की हुई टीम इंडिया में वापसी, बीसीसीआई ने किया ऐलान

मुंबई: मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 फरवरी से नई दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मानद सचिव जय शाह ने मंगलवार को कहा, "श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना रिहैबिलिटेशन सफलतापूर्वकपूरा कर लिया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें मंजूरी दे दी है."

दूसरे टेस्ट में मिल सकता है मौका
अय्यर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे टेस्ट से पहले टीम में शामिल होंगे. अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पीठ में चोट लगी थी. उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था, क्योंकि वह तक तक चोट से उबर नहीं पाए थे.

ये भी पढ़ेंः जानिए क्या है PACS, जिसे लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने किया ये बड़ा ऐलान

उनादकट को किया गया रिलीज
इससे पहले, टीम प्रबंधन ने पहले रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए नागपुर में पहले मैच के बाद तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को टेस्ट टीम से रिलीज करने का फैसला किया था.

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सूर्यकुमार यादव.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़