IND vs AUS: कैमरामैन की इस करतूत से नाराज हुए रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ी जीत हासिल हुई है. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया और भारत को पारी और 132 रनों से जीत हासिल हुई. पहले टेस्ट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 10:46 AM IST
  • दूसरी पारी के 18वें ओवर का है पूरा माजरा
  • कैमरामैन की करतूत से नाराज दिखे रोहित शर्मा
IND vs AUS: कैमरामैन की इस करतूत से नाराज हुए रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

नई दिल्लीः IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ी जीत हासिल हुई है. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया और भारत को पारी और 132 रनों से जीत हासिल हुई. पहले टेस्ट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा. यह वीडियो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का है, जिसमें उनको कैमरामैन के ऊपर गुस्सा करते हुए देखा जा रहा है. 

दूसरी पारी के 18वें ओवर का है पूरा माजरा
यह घटना ऑस्ट्रेलिया के दूसरी पारी के दौरान हुई जब अश्विन 18वां ओवर लेकर आए थे. अपने ओवर की दूसरी ही गेंद पर अश्विन ने पीटर हैंड्सकॉम्ब के खिलाफ LBW की जोड़दार अपील की थी. लेकिन अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ गेंदबाज की इस अपील से प्रभावित नहीं हुए. इसके बाद रोहित शर्मा ने रिव्यू की मांग की. 

कैमरामैन की करतूत से नाराज दिखे रोहित शर्मा
इस बीच थर्ड अंपायर के द्वारा जब स्क्रीन पर बॉल ट्रैकिंग को चेक किया जा रहा था तब कैमरामैन ने कैमरे को रोहित शर्मा के साथ भारतीय खिलाड़ियों की ओर मोड़ दिया. कैमरामैन की इस करतूत से रोहित शर्मा काफी नाखुश नजर आए और उन्हें उस कैमरामैन पर बुदबुदाते हुए देखा गया. इस दौरान रोहित कुछ अपशब्द कहते भी नजर आ रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला
दोनों देशों के बीच हुए पहले टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और अपनी पहली पारी के दौरान टीम कुल 177 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. वहीं, टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 400 रनों का विशाल स्कोर किया और पहले मुकाबले में भारतीय टीम 223 रनों की बड़ी बढ़त हासिल करने में कामयाब रही. 

भारत को मिली शानदार जीत
दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम की हालात तो पहली पारी से भी बदतर रही और पूरी टीम 32.3 ओवरों में महज 91 रन पर ही ढेर हो गई. इस तरह से भारत को टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पारी और 132 रनों से शानदार जीत हासिल हुई. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: पिच को लेकर हो रही आलोचना का रोहित शर्मा ने इस तरह दिया जवाब, जानिए क्या बोले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़