IND vs AUS 2nd ODI Dream11 Prediction: इन खिलाड़ियों पर लगाएंगे दांव तो लगेगा जैकपॉट! टीम में लेना न भूलें

IND vs AUS 2nd ODI Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार यानी 24 सितंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा. भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2023, 01:21 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो वाला मैच
  • होल्कर स्टेडियम में भारत रहा है अजेय
IND vs AUS 2nd ODI Dream11 Prediction: इन खिलाड़ियों पर लगाएंगे दांव तो लगेगा जैकपॉट! टीम में लेना न भूलें

नई दिल्लीः IND vs AUS 2nd ODI Dream11 Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार यानी 24 सितंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा. भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. केएल राहुल की कप्तानी में मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजों के बेहतर प्रदर्शन के चलते भारत ने शुक्रवार को मोहाली में हुए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराया.

ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो वाला मैच

रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव के बगैर खेल रही भारतीय टीम ने पहले मैच में बेहतर प्रदर्शन किया और वर्ल्ड कप से पहले अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने का प्रयास किया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरा वनडे मैच करो या मरो का है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हर हाल में जीत हासिल करनी होगी वरना वह सीरीज से हाथ धो बैठेगी. 

होल्कर स्टेडियम में भारत रहा है अजेय

इस स्टेडियम में भारत ने छह अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच खेले हैं. इनमें सभी में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है. 2017 में इसी स्टेडियम में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था. इस पिच पर बल्लेबाजों को शुरुआत में फायदा मिल सकता है. वहीं मिडिल ऑर्डर में स्पिनर को सहायता मिल सकती है.

फैंटेसी टीम बनाते समय इन बातों का रखें ध्यान

अगर आप भी दूसरे वनडे के लिए फैंटेसी टीम बना रहे हैं तो ऐसे दोनों टीमों के ऐसे खिलाड़ियों को चुनें जिनके लिए आपको लगता है कि वे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. इसके लिए आप उन खिलाड़ियों के पुराने रिकॉर्ड पर भी नजर डाल सकते हैं. आपकी टीम में विकेटकीपर, बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर होने चाहिए. आप इस तरह से टीम बना सकते हैं.

विकेटकीपर
केएल राहुल

बल्लेबाज
शुभमन गिल, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, रुतुराज गायकवाड़

ऑलराउंडर
रविंद्र जडेजा, कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज
मोहम्मद शमी, एडम जांपा, जसप्रीत बुमराह

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के लिए घोषित की अपनी टीम, नसीम शाह हुए बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़