Ind vs Aus 1st Test: डेविड वॉर्नर की खराब प्रदर्शन पर गुस्साए दिग्गज ने सेलेक्टर्स को दी खास नसीहत, जानें पूरा माजरा

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपने देश के चयनकर्ताओं को संकेत दिया है कि डेविड वॉर्नर अगर लगातार नाकाम रहते हैं तो अंतिम एकादश में उनकी जगह पर पुनर्विचार किया जा सकता है. डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ नागपुर में पहले टेस्ट में सस्ते में आउट हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 04:13 PM IST
  • 'एक बार फिर नाकाम रहे डेविड वॉर्नर'
  • 'खराब फॉर्म वाले बल्लेबाजों पर की जानी चाहिए पुनर्विचार'
Ind vs Aus 1st Test: डेविड वॉर्नर की खराब प्रदर्शन पर गुस्साए दिग्गज ने सेलेक्टर्स को दी खास नसीहत, जानें पूरा माजरा

नई दिल्लीः आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपने देश के चयनकर्ताओं को संकेत दिया है कि डेविड वॉर्नर अगर लगातार नाकाम रहते हैं तो अंतिम एकादश में उनकी जगह पर पुनर्विचार किया जा सकता है. डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ नागपुर में पहले टेस्ट में सस्ते में आउट हो गए. भारत में उनका टेस्ट रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है और वह 22. 88 की औसत से ही रन बना सके हैं. 

'एक बार फिर नाकाम रहे डेविड वॉर्नर'
रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत में उनका औसत आठ टेस्ट मैचों में 24 है. एक बार फिर वे नाकाम रहे हैं. वे उन खिलाड़ियों में से हैं जो कह रहे हैं कि भारत में जीतना एशेज सीरीज से भी बड़ा है. अगर चयनकर्ता, कोच और कप्तान को भारत में यह श्रृंखला जीतनी ही है तो उन्हें सर्वश्रेष्ठ अंतिम एकादश उतारनी होगी. 

'खराब फॉर्म वाले बल्लेबाजों पर की जानी चाहिए पुनर्विचार'
उन्होंने आगे कहा, ‘अगर कुछ बल्लेबाज नहीं चल रहे हैं तो उनकी जगह पर पुनर्विचार करना होगा. हेड को उपमहाद्वीप में उसके रिकॉर्ड के कारण बाहर रखा गया. इसके अलावा आस्ट्रेलियाई टीम में बायें हाथ के बल्लेबाजों का बाहुल्य भी उनके बाहर होने का कारण था. यही बात डेविड वॉर्नर पर भी लागू होती है.’ 

ये भी पढ़ेंः टी20 को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने सभी क्रिकेट बोर्ड को दी ये नसीहत, जानिए क्या है पूरा माजरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़