Hardik Pandya: गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे पांड्या ब्रदर्स, श्रीलंका सीरीज से पहले की खास मुलाकात

Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका की टीम के बीच मंगलवार से शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम के कप्तान चुने गये हार्दिक पांड्या ने सीरीज के शुरू होने से पहले गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 12:34 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं पांड्या की तस्वीरें
  • जल्द ही मिल सकती है पूरी तरह से टी20 की कमान
Hardik Pandya: गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे पांड्या ब्रदर्स, श्रीलंका सीरीज से पहले की खास मुलाकात

Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका की टीम के बीच मंगलवार से शुरू होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम के कप्तान चुने गये हार्दिक पांड्या ने सीरीज के शुरू होने से पहले गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मौके पर हार्दिक पांड्या अपने बड़े भाई और साथी क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या के साथ पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं पांड्या की तस्वीरें

इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें टी20 कप्तान के रूप में नये सफर की शुरूआत से तीन दिन पहले हार्दिक पंड्या ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आधिकारिक निवास पर मुलाकात करने पहुंचे थे.

हार्दिक ने मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करके लिखा ,‘हमें अपने साथ बहुमूल्य समय बिताने के लिये बुलाने के लिये धन्यवाद माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी . आपसे मुलाकात गर्व की बात है .’

जल्द ही मिल सकती है पूरी तरह से टी20 की कमान

29 वर्षीय हार्दिक पांड्या को चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के लिये भारत का कप्तान बनाया गया है  जबकि वनडे सीरीज के लिये रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है. इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या को वनडे सीरीज के लिये टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम में कुछ नये चेहरे हैं जबकि विराट कोहली और केएल राहुल टीम में नहीं है . यह भी संभव है कि टी20 विश्व कप 2024 को ध्यान में रखकर रोहित शर्मा को भी फिर इस प्रारूप में नहीं चुना जाये और आने वाले समय में हार्दिक पांड्या को पूरी तरह से टी20 टीम की कमान सौंप दी जाये.

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हुए ऋषभ पंत, जानें किन 3 खिलाड़ियों के बीच मचेगी सेलेक्शन की होड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़