World Cup: जीत की पटरी पर लौटी ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, इंजरी के चलते दिग्गज हुआ बाहर

मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड्सने कहा, "वह अपनी दी गई जानकारी के प्रति ईमानदार है. वह अच्छा कर रहा है, वह आज कुछ हल्के अभ्यास शुरू करेगा और हमें लगता है कि यह प्रोटोकॉल खेलने के लिए काफी सीधी वापसी होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2023, 05:59 PM IST
  • जानें क्या है पूरा मामला
  • इस खिलाड़ी को किया गया बाहर
World Cup: जीत की पटरी पर लौटी ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, इंजरी के चलते दिग्गज हुआ बाहर

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल सोमवार को गोल्फ से संबंधित घटना में चोट लगने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं.यह समझा जाता है कि मैक्सवेल अपने निर्धारित अवकाश के दिनों में शाम को क्लब हाउस से टीम बस की ओर लौटते समय गोल्फ कार्ट के पिछले हिस्से को पकड़ रहे थे, तभी उनकी पकड़ छूट गई. उनके छह से आठ दिनों तक कन्कशन प्रोटोकॉल के तहत रहने की उम्मीद है.

जानें क्या बोले मुख्य कोच
मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड्सने कहा, "वह अपनी दी गई जानकारी के प्रति ईमानदार है. वह अच्छा कर रहा है, वह आज कुछ हल्के अभ्यास शुरू करेगा और हमें लगता है कि यह प्रोटोकॉल खेलने के लिए काफी सीधी वापसी होगी. मान लीजिए कि भाग्यशाली बात यह थी कि कोई अन्य चोट नहीं लगी थी. अभी जो है, उससे कहीं अधिक खराब स्थिति हो सकती थी."

ऑस्ट्रेलिया के लिए ये बड़ा झटका
उन्होंने कहा, "सोचिए निष्पक्ष होने के लिए इसने सभी को चौंका दिया जब यह निष्कर्ष निकला कि एक चोट थी और वह एक मैच से चूक जाएगा. पूरे दिन व्यवहार में कुछ भी अप्रिय नहीं था, यह एक स्पष्ट दुर्घटना थी और दुर्भाग्य से, इसमें समझौता हो गया है हम एक टीम के रूप में क्या कर रहे हैं.दुर्भाग्य का मतलब अब यह है कि ऑस्ट्रेलिया को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में सक्षम एक ऑलराउंडर की जरूरत होगी, जिसमें मार्कस स्टोइनिस या कैमरून ग्रीन में से किसी एक के आने की संभावना है.

ऑस्ट्रेलिया लगातार चार मैच जीतकर सेमीफ़ाइनल में जगह पक्की करने के लिए अच्छी स्थिति में है. इंग्लैंड के मैच के बाद उनका सामना अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश से होने वाला है. अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफ़ाइनल तक पहुंचना चाहती है तो इन तीनों मैचों में उन्हें बढ़िया प्रदर्शन करना होगा. ऐसे में टीम में एक स्पिनर की कमी उन्हें नुक़सान पहुंचा सकती है. हालांकि चोट से वापसी करते हुए बेहतरीन शतक लगाने वाले ट्रैविस हेड उनके काम को कर सकते हैं लेकिन अपने पिछले मैच में हेड ने कोई गेंदबाज़ी नहीं की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़