PCB की स्थिति पर छलका जावेद मियांदाद का दर्द, कहा- 'पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति...'

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं. टीम में हुए इस तरह के बदलाव से पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद चिंतित और दुखी हैं. उन्होंने टीम के संचालन के तरीके पर दुख जताते हुए कहा कि टीम में लगातार नियुक्तियों और बदलावों ने खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को हिला दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 04:21 PM IST
  • 'बदलाव का खिलाड़ियों पर पड़ा है बुरा असर'
  • 'क्रिकेट में नहीं होती इतनी जल्दी-जल्दी नियुक्तियां'
PCB की स्थिति पर छलका जावेद मियांदाद का दर्द, कहा- 'पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति...'

नई दिल्लीः वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं. टीम में हुए इस तरह के बदलाव से पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद चिंतित और दुखी हैं. उन्होंने टीम के संचालन के तरीके पर दुख जताते हुए कहा कि टीम में लगातार नियुक्तियों और बदलावों ने खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को हिला दिया है. 

'बदलाव का खिलाड़ियों पर पड़ा है बुरा असर' 
जावेद मियांदाद ने कहा, ‘मैंने दुनिया में कहीं भी क्रिकेट प्रशासन वैसा नहीं देखा जैसा हम पाकिस्तान में देखते हैं और ये स्थिति बेहद दुखद है.’ पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट खेलने वाले इस पूर्व कप्तान ने कहा कि हाल के दिनों में क्रिकेट प्रशासन का टीम और खिलाड़ियों पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है. 

'क्रिकेट में नहीं होती इतनी जल्दी-जल्दी नियुक्तियां'
जावेद मियांदाद ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट में कहीं भी इतनी जल्दी-जल्दी नियुक्तियां और बदलाव किए जाते हैं और इसका मतलब केवल यह है कि हमारे क्रिकेट ढांचे में निरंतरता नहीं है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि खिलाड़ियों को आत्मविश्वास नहीं मिलता.’ 

वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी से हटाए गए बाबर आजम
एकदिवसीय वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में एक बर फिर नियुक्तियों का दौर चला है. बाबर आजम को सभी प्रारूपों की कप्तानी से हटाने के बाद शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद को क्रमशः टी20 अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया है. मोहम्मद हफीज को भी भारत में विश्व कप के बाद क्रिकेट निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया. 

ये भी पढ़ेंः IND vs ENG: रोहित के खिलाफ कैसी होगी इंग्लैंड की रणनीति? धाकड़ गेंदबाज ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़