WWE की पूर्व महिला रेसलर का फेसबुक हुआ हैक, हैकर ने पोस्ट की अश्लील तस्वीरें

Maria Kanellis Bennett: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) की पूर्व महिला रेसलर मारिया कैनेलिस बेनेट ऑनलाइड फ्रॉड का शिकार हो गई हैं जिनके फेसबुक पेज को एक हैकर ने हैक कर लिया और मारिया बनकर उनकी कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज भी पोस्ट कर डाली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 01:16 PM IST
  • WWE में दम दिखा चुकी हैं मारिया
  • हैकर ने पोस्ट की उनकी अतरंग तस्वीरें
WWE की पूर्व महिला रेसलर का फेसबुक हुआ हैक, हैकर ने पोस्ट की अश्लील तस्वीरें

Maria Kanellis Bennett: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) की पूर्व महिला रेसलर मारिया कैनेलिस बेनेट ऑनलाइड फ्रॉड का शिकार हो गई हैं जिनके फेसबुक पेज को एक हैकर ने हैक कर लिया और मारिया बनकर उनकी कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज भी पोस्ट कर डाली. इस बात से नाराज मारिया ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट किया और लिखा कि उन्हें अभी तक उनके फेसबुक पेज के अधिकार नहीं मिल सके हैं और कोई फर्जी आदमी लाइक्स बटोरने के लिये उनकी पहचान का इस्तेमाल कर रहा है.

हैकर ने फेसबुक पर पोस्ट की अश्लील तस्वीर

मारिया ने ट्वीट करते हुए लिखा,’मुझे अब तक मेरा पेज वापस नहीं मिला है. ये व्यक्ति झूठ बोल रहा है और वो मेरे लिये ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी चीजें खराब कर रहा है. फेसबुक की कस्टमर सेवा बहुत ही खराब है और मेरी अभी तक किसी से बात नहीं हो सकी है.’

उल्लेखनीय है कि मारिया के फेसबुक पेज पर लॉन्जरी में खींची गई उनकी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए हैकर ने सभी को हाय लिखा और कहा कि लंबे समय के बाद मैं फेसबुक पर वापस आ गई हूं और फेसबुक टीम ने मुझे मेरा पेज वापस हासिल करने में मदद की है. मारिया के पति माइक बेनेट भी एक प्रो रेसलर हैं और उन्होंने इस मामले को लेकर फेसबुक से मदद की अपील की है.

भारत से किसी हैकर ने चोरी की है तस्वीर

उन्होंने लिखा,’आप सभी से अपील है कि मारिया बन कर उसकी तस्वीरें पोस्ट करने वाले इस पेज को रिपोर्ट कीजिए, फेसबुक की कस्टमर सर्विस बहुत खराब है जिसके चलते उसकी किसी से बात नहीं हो पा रही है. तो अगर शायद काफी लोग पेज को रिपोर्ट कर दें और इसके बारे में ट्वीट करें तो फेसबुक इस व्यक्ति को रोक दे.’

मारिया ने अपनी फेक पोस्ट पर किये गये एक कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा कि ये मैं नहीं हूं बल्कि भारत से कोई सरफिरा है जिसने मेरी फोटोज चोरी की हैं और उसे डाल रहा है.’

जॉन सीना और कर्ट एंगल के साथ WWE में आती थी नजर

गौरतलब है कि WWE की यह सुपरस्टार फैन की पसंदीदा रही है और रेसिलंग दिग्गज जॉन सीना और कर्ट एंगल के साथ 2000 में नजर आती थी. वो 2008 की प्लेब्वॉय मैग्जीन और 2010 की गेस्ट ऑन सेलेब्रिटि एप्रंटिस में भी नजर आई थी. मारिया महिला रेसलिंग आर्मी की सह मालिक भी हैं. वो WWE के अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग, NJPH और ROH में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें- इस राज्य का मुख्यमंत्री बन लोगों को ठगता था रणजी का पूर्व क्रिकेटर, 60 कंपनियों से ऐंठे 3 करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़