खूबसूरती में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है यह महिला फाइटर, अब एडल्ट स्टार बन Onlyfans पर बेच रही अपनी खास चीज

Ex-UFC star Felice Herrig Joins OnlyFans: मिक्स्ड मार्शल आर्ट की दुनिया में लिल बुलडॉग के नाम से मशहूर यूएफसी स्टार फेलिस हेरिग ने जून में करियर को अलविदा कहने के बाद एक नया काम शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 02:12 PM IST
  • Onlyfans की कमाई ने बदल दी जिंदगी
  • पैर के दीवानों को बेच रही अपनी खास चीज
खूबसूरती में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है यह महिला फाइटर, अब एडल्ट स्टार बन Onlyfans पर बेच रही अपनी खास चीज

Ex-UFC star Felice Herrig Joins OnlyFans: मिक्स्ड मार्शल आर्ट की दुनिया में लिल बुलडॉग के नाम से मशहूर यूएफसी स्टार फेलिस हेरिग ने जून में करियर को अलविदा कहने के बाद एक नया काम शुरू कर दिया है. अपने खर्चों को ठीक तरह से संभालने के लिये फेलिस ने एडल्ट स्टार पर आधारित वेबसाइट Onlyfans को ज्वाइन कर लिया है. बेयर नकल (नंगे घूसे) फाइटिंग चैम्पियनशिप की विजेता फेलिस हेरिग इस वेबसाइट पर अपने पैरों की तस्वीर बेच रही हैं.

OnlyFans से आने वाली इस कमाई ने हेलिस को आर्थिक रूप से ज्यादा जिम्मेदार बना दिया है और इसके चलते वो अपने फाइट शेड्यूल में ज्यादा फ्लेक्सिबलिटी से काम कर सकती हैं.

Onlyfans की कमाई ने बदल दी जिंदगी 

टीएमजी से बात करते हुए 37 वर्षीय इस महिला फाइटर ने कहा,'मेरे इस कदम ने मेरी काफी मदद की है और जीवन में बड़ा बदलाव ला खड़ा किया है. खासतौर से मेरे घुटने की सर्जरी होने के बाद मेरे पास पैसों की कमी हो गई थी. लोगों को यह समझ नहीं आता है लेकिन जब आप किसी के साथ करार करते हैं तो आप बाहर नहीं निकल सकते हैं लेकिन आपको इसके लिये पैसे भी नहीं मिलते हैं. मेरे जीवन में हमेशा कुछ ऐसे लोग रहे हैं जो मेरे पैरों को लेकर खास रूचि दिखाते थे. मैने घुटने की सर्जरी से तुरंत पहले ही घर खरीदा था और न तो मैं करार छोड़ सकती थी और न ही मुझे पैसे मिल रहे थे.'

पैर के दीवानों को बेच रही अपनी खास चीज

हेलिस ने आगे बताया कि इसकी वजह से उन पर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ रहा था. फिर उन्होंने सोचा कि लोग हमेशा मेरे पैरों के दीवाने रहे हैं इसीलिये शायद मैंने Onlyfans पर अपना अकाउंट खोला. हेरिस इस वेबसाइट पर अपने पहने हुए मोजे भी बेचती हैं जिनकी कीमत 150 डॉलर है.

हेलिस ने अपने OnlyFans की प्रोफाइल पर भी लिखा है कि अगर आपको खूबसूरत पैरों से प्यार है तो यह आपके लिये बिल्कुल सही जगह है. गौरतलब है कि हेरिस ने इस साल जून में ही एमएमए से संन्यास लेने का फैसला किया था. हेरिस अपना एमएमए करियर शुरू करने से पहले एक किकबॉक्सर थी जिसमें उन्होंने 23 प्रोफेशनल फाइट में जीत हासिल की थी तो वहीं पर 5 में हार का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- क्रिकेटर के पिता ने ही किया था भाई-बहन का खून, कड़वाहट से भरा रहा है बेन स्टोक्स का बचपन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़