T20 World Cup: हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने खोला हार का राज, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

England vs Sri Lanka: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे 8वें टी20 विश्वकप में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत से इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. इंग्लैड-श्रीलंका मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने नाबाद 42 रनों की पारी खेली और टीम के जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 12:45 PM IST
  • अभी तक अपनी चमक नहीं बिखेर पाए हैं बेन स्टोक्स
  • 'टीम में कई तरह की भूमिका निभा सकते हैं बेन स्टोक्स'
T20 World Cup: हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने खोला हार का राज, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

England vs Sri Lanka: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे 8वें टी20 विश्वकप में श्रीलंका के खिलाफ मिली जीत से इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. इंग्लैड-श्रीलंका मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने नाबाद 42 रनों की पारी खेली और टीम के जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई. बेन स्टोक्स की शानदार पारी के दम पर इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर काफी खुश दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपनी अपार प्रतिभा के दम पर वह टीम में कई तरह की भूमिका निभा सकते हैं. 

अभी तक अपनी चमक नहीं बिखेर पाए हैं बेन स्टोक्स

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट में बेन स्टोक्स अभी तक अपनी चमक नहीं बिखेर पाए थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ 5 नवंबर को खेले गए अहम मुकाबले में टीम को संकट से निकालकर चार विकेट से जीत दिला दी.

'टीम में कई तरह की भूमिका निभा सकते हैं बेन स्टोक्स'

जोस बटलर ने मैच के बाद कहा , ‘वह इस तरह के हालात में खेलने के लिये ही बने हैं. मैं उनसे काफी खुश हूं. वह क्रीज पर होते हैं तो हमें तसल्ली रहती है. वह कई तरह की भूमिका निभा सकते हैं. वह क्रिकेट के तीनों विधाओं में असरदार खिलाड़ी हैं. टूर्नामेंट के इस चरण से आगे आप उन्हें लगातार अच्छा खेलते देखेंगे. सैम के प्रदर्शन में लगातार निखार आ रहा है. वह टीम का अहम सदस्य है और कठिन पलों में अच्छा खेलना जानता है.’ 

जानें किन पर फोड़ा हार का ठीकरा

वहीं, मैच में मिली हार के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका का मानना है कि कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने से उनकी टीम का संतुलन बिगड़ गया. 
उन्होंने कहा, 'हमने टुकड़ों में अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने से फर्क पड़ा वरना हम अच्छा प्रदर्शन करते. हालांकि टीम को कई पहलुओं में अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. टूर्नामेंट में कैचिंग एक समस्या रही है. हमें इसमें सुधार करना होगा.'

ये भी पढ़ेंः कैसे बने विराट क्रिकेट के 'किंग कोहली', जन्मदिन पर शिखर धवन ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़