IND vs ENG: रोहित शर्मा को लेकर इंग्लैंड के कोच ने किया बड़ा दावा, बेन स्टोक्स से कहा...

पटेल ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, ‘यह स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि वह इस तरह से शानदार गेंद करके रोहित शर्मा का विकेट लेंगे जिन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 09:40 PM IST
  • जानें क्या बोले पटेल
  • रोहित को जमकर सराहा
IND vs ENG: रोहित शर्मा को लेकर इंग्लैंड के कोच ने किया बड़ा दावा, बेन स्टोक्स से कहा...

नई दिल्लीः इंग्लैंड के सहायक कोच जीतन पटेल का मानना है कि यह बेन स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि वह भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट क्रिकेट मैच में जादुई गेंद करके भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का विकेट लेंगे. स्टोक्स ने खेल के दूसरे दिन लंच के बाद पिछले नौ महीनों में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में पहली बार गेंदबाजी की और अपनी पहली गेंद पर ही रोहित को बोल्ड कर दिया जिन्होंने श्रृंखला में अपना दूसरा शतक जमाया. 

जानें क्या बोले पटेल
पटेल ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, ‘यह स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि वह इस तरह से शानदार गेंद करके रोहित शर्मा का विकेट लेंगे जिन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया था. हम सभी जानते हैं कि हमारा आक्रमण कैसा है, विशेषकर यहां की परिस्थितियों में आप दो स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरते हो और ऐसे में आप चाहते हो कि स्टोक्स तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाए.’

स्टोक्स को दी सलाह
उन्होंने कहा, इस गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा लेकिन हमें अभी सतर्क रहना होगा क्योंकि अभी उसने गेंदबाजी में वापसी की है. मुझे पूरा विश्वास है कि वह रात को अच्छी तरह से आराम करेगा और फिर देखेगा कि कल उसकी स्थिति कैसे रहती है.’’ इंग्लैंड की टीम अभी भारत से पहली पारी के आधार पर 255 रन से पीछे है लेकिन पटेल ने कहा कि उनकी टीम ने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है. 

उन्होंने कहा,‘‘हमें सबसे पहले बाकी बचे दो विकेट हासिल करने होंगे. इसके बाद हम खेल की आगे की स्थिति पर काम कर सकते हैं. कल आखिर तक हमें इस पर काम करना चाहिए कि खेल किस स्थिति में है और हम इसे कहां तक ले जा सकते हैं. हम बेहद सकारात्मक हैं और इसे आगे बनाए रखेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़