DC vs GT Fantasy prediction: दिल्ली में धमाल मचाएंगे ये खिलाड़ी, फैंटेसी लीग में दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

DC vs GT Dream11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 7वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच खेला जाना है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की राह पर वापसी करने की कोशिश करेगी तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 04:59 PM IST
  • घरेलू मैदान पर जीत से आगाज करना चाहेगी दिल्ली
  • जानें कैसा रहेने वाले है पिच का मिजाज
DC vs GT Fantasy prediction: दिल्ली में धमाल मचाएंगे ये खिलाड़ी, फैंटेसी लीग में दांव लगा जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

DC vs GT Dream11 Prediction:  इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 7वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच खेला जाना है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की राह पर वापसी करने की कोशिश करेगी तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. दोनों टीमें अपना पहला मैच खेल चुकी हैं जिसमें डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा तो वहीं पर हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस ने सीएसके को मात देकर कैंपेन का आगाज किया.

घरेलू मैदान पर जीत से आगाज करना चाहेगी दिल्ली

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 50 रन से मात दी थी जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी में कमजोरी खुलकर सामने आ गई थी. वहीं पर दिल्ली कैपिटल्स अपने घरेलू स्टेडियम पर वापसी करने के साथ ही फैन्स को जीत का तोहफा देना चाहएगी. ऐसे में फैंटेसी लीग एप्स पर टीम बनाकर इनाम जीतने का सपना देखने वाले फैन्स हमारे एक्सपर्टस की ओर से तैयार की गई टीम से फायदा लेकर करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

जानें कैसा रहेने वाले है पिच का मिजाज

पहले फिरोज शाह कोटला के नाम से मशहूर नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पिच की बात करें तो इसकी सतह आमतौर पर धीमी है. हालांकि, आउटफील्ड काफी तेज है, और इसकी बाउंड्रीज भी काफी छोटी होती हैं. इसलिए, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम लगभग 170 का स्कोर बनाने और पीछा करने वाली टीम के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्सुक होगी. यहां पिच थोड़ी सुस्त है, जिसका स्पिनर फायदा उठा सकते हैं.

मैच से जुड़ी सभी जानकारी

आईपीएल 2023, मैच 07,दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस

दिनांक और समय: मंगलवार, 04 अप्रैल, शाम 7:30 बजे IST

स्थान: अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली

दिल्ली कपैटिल्स बनाम गुजरात टाइटंस:

टॉप फैंटेसी पिक्स

• शुभमन गिल

• राशिद खान

• राहुल तेवतिया

डीसी बनाम जीटी: ड्रीम 11 फैंटेसी टीम

विकेटकीपर: सरफराज खान, रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज: शुभमन गिल (कप्तान), डेविड वार्नर, रेली रोसौव

ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, राशिद खान (वीसी), राहुल तेवतिया

गेंदबाज: खलील अहमद, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ

डीसी बनाम जीटी: संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिशेल मार्श, राइली रूसो, सरफराज खान (wk), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, चेतन सकारिया, खलील अहमद, मुकेश कुमार.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, ओडियन स्मिथ/मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़