Ashes: डेविड वार्नर के संन्यास को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि डेविड वार्नर का (टेस्ट) करियर ‘समाप्ति की ओर’ बढ़ रहा है और इस सलामी बल्लेबाज ने अगर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एशेज श्रृंखला के पांचवें और आखिरी मैच की दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं बनाया तो यह उनका आखिरी मैच हो सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 06:54 PM IST
  • जानिए कैसा रहा वार्नर का करियर
  • ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम है ये मैच
Ashes: डेविड वार्नर के संन्यास को लेकर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि डेविड वार्नर का (टेस्ट) करियर ‘समाप्ति की ओर’ बढ़ रहा है और इस सलामी बल्लेबाज ने अगर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एशेज श्रृंखला के पांचवें और आखिरी मैच की दूसरी पारी में बड़ा स्कोर नहीं बनाया तो यह उनका आखिरी मैच हो सकता है.

पहला पारी में नहीं चला बल्ला
वार्नर ओवल में खेले जा रहे इस मैच की पहली पारी में केवल 24 रन ही बना सके. इस खब्बू बल्लेबाज ने एशेज की नौ पारियों में 25.00 की औसत से सिर्फ 225 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक (66) लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान बनाया था. 

जानिए क्या बोले मैक्ग्रा
मैक्ग्रा  ने ‘एसईएनक्यू ब्रेकफास्ट’ से कहा, ‘‘ वार्नर थोड़े दबाव में हैं. वह अच्छी शुरुआत के बाद एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके. ईमानदारी से कहूं तो उनका करियर समाप्ति की ओर अग्रसर है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे पता है कि उन्होंने इस सत्र के आखिर तक खेलने की इच्छा जाहिर की है लेकिन वह दबाव में है. उसके ऊपर खतरा मंडरा रहा है. 

दूसरी पारी में अगर उसने बड़ी पारी नहीं खेली तो वह टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष करेगा.’’ पिछली 25 पारियों में महज एक शतक जड़ने वाले इस वामहस्त बल्लेबाज ने कई बार संकेत दिया है कि वह इस साल के अंत में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान अपने घरेलू मैदान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर संन्यास लेना चाहते हैं. वार्नर लंबे समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल में भी उका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. ये ऑस्ट्रेलिया के लिए एक चिंता का विषय है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़