नाबालिग क्रिकेटर से मालिश करा रहा था कोच, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गई 'नींद'

नाबालिग क्रिकेटर से मसाज करवाकर आराम फरमा रहे कोच साहब का वीडियो वायरल हो गया है. इसके बाद उनका आराम, नींद और चैन तीनों उड़ गए हैं, क्योंकि प्रशासन ने इस पर संज्ञान ले लिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 01:34 PM IST
  • जिला मजिस्ट्रेट ने दिए जांच के आदेश
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नाबालिग क्रिकेटर से मालिश करा रहा था कोच, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गई 'नींद'

नई दिल्लीः नाबालिग क्रिकेटर से मसाज करवाकर आराम फरमा रहे कोच साहब का वीडियो वायरल हो गया है. इसके बाद उनका आराम, नींद और चैन तीनों उड़ गए हैं, क्योंकि प्रशासन ने इस पर संज्ञान ले लिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं. 

जिला मजिस्ट्रेट ने दिए जांच के आदेश
दरअसल, देवरिया जिले के रवींद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम में एक कोच के एक नाबालिग क्रिकेटर से मालिश कराने का वीडियो सामने आने के बाद जिला मजिस्ट्रेट ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है. जिला मजिस्ट्रेट जितेंद्र प्रताप ने बृहस्पतिवार को बताया कि तीन सदस्यीय एक दल को इस घटना की जांच का आदेश दिया गया है और उसे तीन कार्य दिवस में रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है. 

यह भी पढ़िएः शमी की खतरनाक गेंद ने उड़ाई वॉर्नर की गिल्लियां, वीडियो देख मुंह से निकलेगा- गजब क्या बॉल थी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें क्रिकेट कोच अब्दुल अहद को एक छात्रावास में नाबालिग क्रिकेटर से मालिश कराते हुए देखा जा सकता है. 

यह गंभीर मामला, जांच जरूरीः जिला मजिस्ट्रेट
जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि सदर के एसडीएम (उपमंडलीय मजिस्ट्रेट), जिला विद्यालय उप निरीक्षक और जिला युवा कल्याण अधिकारी इस जांच टीम के सदस्य हैं.

यह भी पढ़िएः ऋषभ पंत पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- ठीक होते ही मारूंगा थप्पड़

उन्होंने कहा, ‘यह गंभीर मामला है और इसकी जांच करना आवश्यक है. बच्चों और खिलाड़ियों से ऐसी चीजें कराना बहुत निंदनीय है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.’

यह भी पढ़िएः डेब्यू मैच में गले लगाकर मां ने दिया आशीर्वाद, क्रिकेटर ने मैदान में आते ही कर दिया कमाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़