IPL 2023: विराट कोहली में क्या है खास? क्रिस गेल ने दिया मजेदार जवाब

 वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के जुनून और उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा करने साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) में खेलने के दौरान दोनों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा को याद किया.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 26, 2023, 03:47 PM IST
  • जानिए कैसा रहेगा मुकाबला
  • गेल ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2023: विराट कोहली में क्या है खास? क्रिस गेल ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्लीः  वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के जुनून और उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा करने साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) में खेलने के दौरान दोनों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा को याद किया.गेल और कोहली ने आईपीएल में कई सत्र एक साथ बिताये जिसमें वे प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाजों पर हावी रहते और चिन्नास्वामी स्टेडियम में दर्शकों का मनोरंजन करते जिसमें वे कम से कम 10 शतकीय भागीदारियां निभा चुके हैं. 

जानिए क्या बोले गेल
गेल ने कहा, विराट के साथ बल्लेबाजी करना शानदार था. मुझे उनका खेल के प्रति जुनून बहुत पसंद है. मुझे उनका जुनून, उनका काम करने का तरीका पसंद है, यह शानदार है. आपको इसके लिये उन्हें श्रेय देना होगा और वह अपने प्रदर्शन से इसे दर्शाना चाहता है. ‘जियो सिनेमा’ पर उपलब्ध ‘माई टाइम विद विराट’ एपिसोड में गेल ने कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अनुभवों के बारे में बात की. 

विराट को साथ वक्त बिताना खुशनुमा
गेल ने कहा, विराट और अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना हमेशा ही खुशनुमा रहा है. मैंने हमेशा आनंद उठाया है, डांस किया है और इसी तरह की चीजें हुई हैं.आरसीबी अपने पूर्व खिलाड़ियों गेल और एबी डिविलियर्स को फ्रेंचाइजी में उनके योगदान के लिए सम्मानित कर रही है. बता दें कि गेल ने आरसीबी के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं.

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: जानें कहां पर कमजोर नजर आ रहा है दिल्ली कैपिटल्स का खेमा, मुश्किल है खिताबी सूखा खत्म होना

विराट कोहली इन  दिनों शानदार लय में दिख रहे हैं और उन्होंने तीनों फॉर्मेंट में शतकों का सूखा खत्म कर दिया है. आईपीएल में भी उनकी टीम को शानदार बल्लेबाजी की दरकार है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़