रेप करने के लिये दरवाजों में लगवाये थे खास तरह के लॉक्स, दिग्गज फुटबॉलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Manchester City Benjamin Mendy had special locking doors to rape Women: रेप के आरोपों में फंसे मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर बेंजामिन मेंडी के केस को लेकर नये खुलासे सामने आये हैं. 28 वर्षीय फुटबॉल पर चेस्टर क्राउन कोर्ट में 8 महिलाओं पर रेप के आरोप में सुनवाई चल रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 12:13 PM IST
  • खास तरह के तालों का किया इस्तेमाल
  • फिक्सर के जरिये घर पर सेक्स के लिये लाता था महिलायें
रेप करने के लिये दरवाजों में लगवाये थे खास तरह के लॉक्स, दिग्गज फुटबॉलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Manchester City Benjamin Mendy: रेप के आरोपों में फंसे मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर बेंजामिन मेंडी के केस को लेकर नये खुलासे सामने आये हैं. 28 वर्षीय फुटबॉल पर चेस्टर क्राउन कोर्ट में 8 महिलाओं पर रेप के आरोप में सुनवाई चल रही है. बेंजामिन पर एक महिला के साथ रेप और 7 महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगे हैं, हालांकि उन्होंने सभी से इंकार कर दिया है.

इस बीच पुलिस ऑफिसर के बॉडी कैमरा से रिकॉर्ड की गई फुटेज से खुलासा हुआ है कि बेंजामिन मेंडी के घर के उन कमरों में खास तरह के तालों का इस्तेमाल किया गया है जहां पर महिलाओं का रेप किया जाता था.

इसे भी पढ़ें- चोट ने खत्म किया AEW खिलाड़ी का करियर तो बन गई एडल्ट स्टार, अब ONLYFANS से चला रही अपना खर्चा

 

खास तरह के तालों का किया इस्तेमाल

द स्पिन्नी के नाम से मशहूर चेशायर मेंशन के सर्च ऑपरेशन के दौरान एक पुलिस ऑफिसर ने अपने बॉडी कैमरे में तलाशी का वीडियो शूट किया है जिसमें कुछ ऐसे दरवाजे सामने आये हैं जिसे या तो अंदर से खोला जा सकता है या सिर्फ खास जानकारी वाला इंसान ही उसे अनलॉक कर सकता है.

कोर्ट में प्रोसिक्यूशन पक्ष के वकील टिमोथी क्रे ने बताया कि बेंजामिन के स्टडी और मास्टर बेडरूम में दरवाजों पर खास तरह के तालों का इस्तेमाल किया गया है जो कि अंदर से ही खोले जा सकते हैं. इन दोनों ही कमरों को पीड़ित महिलाओं ने रेप की जगह बताई है, वहीं दो गवाहों ने भी इस बात को माना है कि इन कमरों में बलात्कर किया जाता था.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup: भारतीय टीम की सबसे कमजोर कड़ी साबित हो सकते हैं ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा को रहना होगा अलर्ट

फिक्सर के जरिये घर पर सेक्स के लिये लाता था महिलायें

इससे पहले ज्यूरी के सामने मेंडी के एक प्रीडेटर होने की बात भी सामने आई थी जो कि लुइस साहा मैट्यूइर में एक फिक्सर का इस्तेमाल कर महिलाओं को अपने घर पर सेक्स के लिये लाता था. क्रे ने कहा कि इस केस का फुटबॉल से कोई खास लेना देना नहीं है. ये वही पुरानी कहानी है जिसमें ताकतवर इंसान को लगता है कि वो महिलाओं का रेप और उनका यौन शोषण कर सकता है और क्योंकि वो ताकतवर है तो वो इससे आसानी से बच कर निकल सकता है.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी जिनसे भारत को रहना होगा खबरदार, नहीं संभला तो फिर मिलेगी हार

गौरतलब है मेंडी पर ये आरोप अक्टूबर 2018 से अगस्त 2021 के बीच हुई घटनाओं को लेकर लगाये गये हैं, जिसमें 7 महिलाओं ने केस दर्ज कराया है. मेंडी पर कुल 13 महिलाओं ने आरोप लगाये हैं जिसमें 4 रेप, 7 यौन उत्पीड़न और 2 के साथ दोनों करने का आरोप लगा हुआ है.

मेंडी ने जुलाई 2017 में 52 मिलियन डॉलर में मोनाको छोड़कर मैनचेस्टर सिटी को ज्वाइन किया था. वह तब से लेकर अब तक 3 बार प्रीमियर लीग का खिताब जीत चुके हैं और अपने देश के लिये 10 मैचों में शिरकत कर चुके हैं. ट्रॉयल अभी भी जारी है.

इसे भी पढ़ें- आखिर क्यों हरभजन को लगा कि उन्हें एक भी विकेट नहीं मिलनी चाहिये, याद किया 2 दशक पुराना किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़