टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया की टूटी कमर, कई दिग्गज रह सकते हैं बाहर

INDW vs AUSW: महिला टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच आज (23 फरवरी) खेला जाएगा. सेमीफाइनल के पहले मैच में टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. ऐसे में टीम इंडिया इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 03:27 PM IST
  • ये दो दिग्गज प्लेयर्स रह सकती हैं टीम से बाहर
  • हरलीन देओल को मिल सकता है मौका
टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया की टूटी कमर, कई दिग्गज रह सकते हैं बाहर

नई दिल्लीः INDW vs AUSW: महिला टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच आज (23 फरवरी) खेला जाएगा. सेमीफाइनल के पहले मैच में टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. ऐसे में टीम इंडिया इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

ये दो दिग्गज प्लेयर्स रह सकती हैं टीम से बाहर 
खबर ये है कि टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर और ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर बीमार होने के कारण इस मुकाबले से बाहर रह सकती हैं. इस खबर पर मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि टीम की दोनों खिलाड़ी बीमार हैं और मैच की पूर्व संध्या पर उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, शाम को उनको छुट्टी दे दी गई. वहीं, वे टीम में खेलेंगी कि नहीं इस बात पर फैसला मैच से पहले लिया जाएगा. 

हरलीन देओल को मिल सकता है मौका
ऐसे में अगर हरमनप्रीत कौर टीम से बाहर रहती हैं तो उनकी जगह पर हरलीन देओल को टीम में शामिल किया जा सकता है. वहीं, स्मृति मंधाना के ऊपर टीम की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर का इस टूर्नामेंट में अभी तक प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने चार मैचों में केवल 66 रन ही बनाए हैं. 

ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा है भारी
वहीं, एक नजर अब तक भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टी20 मैचों पर डालें तो अब तक दोनों देशों के बीच कुल 30 टी20 मैच खेले जा चुके हैं. इनमें 6 मैचों के नतीजे भारत के पक्ष में तो 22 मैचों के नतीजे ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में रहे हैं. वहीं, एक मैच टाई रहा था तो एक मैच का कोई नतीजा ही नहीं निकला.

ये भी पढ़ेंः INDW vs AUSW: कागजों में भारी ऑस्ट्रेलियाई टीम के जबड़े से जीत खींच लाएंगी ये तीन खिलाड़ी, रहेंगी सबकी निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़