भारत से डरा ऑस्ट्रेलिया! दिग्गज ने कहा- भारतीय गेंदबाजों का सामना करना नहीं होगा आसान

WTC FINAL 2023, INDIA vs AUSTRALIA: 7 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला जाना है. इसे देखते हुए दोनों टीमों ने अपनी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं.इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 3, 2023, 12:58 PM IST
  • 'भारतीय गेंदबाजों का सामना करना नहीं होगा आसान'
  • 'WTC में अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करेंगे भारतीय गेंदबाज'
भारत से डरा ऑस्ट्रेलिया! दिग्गज ने कहा- भारतीय गेंदबाजों का सामना करना नहीं होगा आसान

नई दिल्लीः WTC FINAL 2023, INDIA vs AUSTRALIA: 7 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंग्लैंड के ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला जाना है. इसे देखते हुए दोनों टीमों ने अपनी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं.इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

'भारतीय गेंदबाजों का सामना करना नहीं होगा आसान'
लाबुशेन का कहना है कि डब्ल्यूटीसी में भारतीय गेंदबाजों का सामना करना ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए उतना आसान होने वाला नहीं है. साथ ही लाबुशेन का मानना है कि उन्हें काउंटी क्रिकेट में खेलने की वजह से डब्ल्यूटीसी और इसके बाद एशेज सीरीज में काफी लाभ मिलने वाला है. 

'WTC में अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करेंगे भारतीय गेंदबाज'
लाबुशेन ने कहा,‘करीब दो महीने पहले हमने भारत के खिलाफ चार मैचों का बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेला है. वे मुकाबले में क्या कर सकते हैं इस बात से हमारी टीम भली भांति परिचित है. डब्ल्यूटीसी फाइनल में भी उनके गेंदबाज अपने कौशल का शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे.’

'काउंटी क्रिकेट खेलने से मिलेगी मदद'
लाबुशेन ने आगे कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से यहां आ रहा हूं और मुझे काउंटी क्रिकेट में खेलना बहुत पसंद है. इससे हमें काफी मदद मिलती है और फिर इस साल टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और एशेज दोनों होनी है. इसलिए इन मैचों से पहले काउंटी क्रिकेट में खेलने से काफी मदद मिलती है.’

आठ पारियों में लगाए हैं दो शतक
बता दें कि मार्नस लाबुशेन ने काउंटी मैचों की आठ पारियों में दो शतक की मदद से 504 रन बनाए हैं. अपनी बल्लेबाजी क्रम पर बात करते हुए लाबुशेन ने कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के कारण उनकी जिम्मेदारियां टीम के लिए काफी ज्यादा बढ़ जाती हैं. 

इन खिलाड़ियों को किया गया है शामिल
डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत ने अपनी तेज गेंदबाजी विभाग में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट को शामिल किया है. वहीं, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी अंतिम एकादश में जगह बनाने के दावेदार होंगे. 

ये भी पढे़ंः इशान किशन या केएस भरत किसे मिलना चाहिए  WTC में मौका, पूर्व दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़