ASIA CUP 2023: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने भारत को बताया डरपोक, बोले क्यों नहीं आना चाहती टीम

ASIA CUP 2023: इस साल के सितंबर महीने में एशिया कप का आयोजन होना है. इसकी मेजबानी का जिम्मा पाकिस्तान को सौंपा गया है. इसे देखते हुए बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि भारत किसी भी कीमत पर एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा.   

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 24, 2023, 04:21 PM IST
  • इमरान नजीर ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया
  • ‘सिक्योरिटी का कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता’
ASIA CUP 2023: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने भारत को बताया डरपोक, बोले क्यों नहीं आना चाहती टीम

नई दिल्लीः ASIA CUP 2023: इस साल के सितंबर महीने में एशिया कप का आयोजन होना है. इसकी मेजबानी का जिम्मा पाकिस्तान को सौंपा गया है. इसे देखते हुए बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि भारत किसी भी कीमत पर एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा. 

इमरान नजीर ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया
बीसीसीआई के इस फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया जाहिर की है. उनका कहना है कि भारतीय टीम के अंदर इस बात का डर है कि कही पाकिस्तान उन्हें हरा न दे. सिक्योरिटी ये सब तो महज एक बहाना है. 

‘सिक्योरिटी का कोई सवाल ही खड़ा नहीं होता’
इमरान नजीर ने कहा, ‘एशिया कप में सिक्योरिटी का कोई सवाल ही खड़ा नहीं हो रहा है. पाकिस्तान में विश्व की कई सारी टीमें दौरा कर चुकी हैं और यहां पर मैच भी खेल चुकी हैं लेकिन उन्हें तो कभी सिक्योरिटी को लेकर कोई चिंता नहीं हुई.’ 

‘सिक्योरिटी के नाम पर सिर्फ बहाना बना रही है टीम इंडिया’
उन्होंने आगे कहा, ‘भारतीय टीम इस वक्त सिक्योरिटी के नाम पर सिर्फ बहाना बना रही है. सच्चाई तो यह है कि भारत को पाकिस्तान के हाथों हारने का डर सता रहा है और यही कारण है कि भारत पाकिस्तान आना नहीं चाह रहा है.’ 

न्यूट्रल वेन्यू पर भारत खेलेगा एशिया कप के मुकाबले
बता दें कि बीसीसीआई ने पहले ही पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है. इसके बाद अब एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि भारत एशिया कप के अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलेगी. इसका मतलब यह हुआ कि भारत एशिया कप के अपने मुकाबले पाकिस्तान में न खेलकर किसी दूसरे देश में खेलेगा. 

अभी तक नहीं आई है ऑफिशियल जानकारी
इसके लिए दावा किया जा रहा है कि भारत न्यूट्रल वेन्यू पर अपने मुकाबले यूएई, श्रीलंका, ओमान या इंग्लैंड में खेल सकता है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ेंः Asia Cup 2023: एशिया कप पाकिस्तान में ही होगा... तो भारत नहीं लेगा टूर्नामेंट में हिस्सा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़