WTC Final से पहले पुजारा की फॉर्म से भारतीय टीम को बड़ी राहत, 4 मैचों में जड़ा तीसरा शतक

WTC Final 2023: अगले महीने ओवल के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी को देखते हुए भारत के सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी इंग्लिश काउंटी खेलने पहुंचे हैं जहां पर वो ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 10:39 AM IST
  • पुजारा की फॉर्म से खुश है भारतीय टीम मैनेजमेंट
  • स्मिथ के साथ साझेदारी कर पुजारा ने जड़ा शतक
WTC Final से पहले पुजारा की फॉर्म से भारतीय टीम को बड़ी राहत, 4 मैचों में जड़ा तीसरा शतक

WTC Final 2023: अगले महीने ओवल के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी को देखते हुए भारत के सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी इंग्लिश काउंटी खेलने पहुंचे हैं जहां पर वो ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं.

पुजारा की फॉर्म से खुश है भारतीय टीम मैनेजमेंट

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी पुजारा की टीम से खेल रहे हैं. इस बीच चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लिश काउंटी में जिस तरह की फॉर्म दिखाई है उससे भारतीय खेमा काफी खुश नजर आ रहा है. शुक्रवार को भारत के सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने यहां वॉर्सेस्टरशर के खिलाफ ससेक्स के लिए चार मैचों में अपनी तीसरी शतकीय पारी के साथ इंग्लिश काउंटी सत्र में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा.

स्मिथ के साथ साझेदारी कर पुजारा ने जड़ा शतक

लागातार दूसरे सत्र में काउंटी क्रिकेट खेल रहे कप्तान पुजारा ने 189 गेंदों में 19 चौकों और एक छक्के की मदद से 136 रनों की पारी खेली. उन्होंने 138 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से अपना शतक पूरा किया. पुजारा ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ चौथे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की.

4 मैचों में लगाया तीसरा शतक

पुजारा की पारी से टीम ने पहली पारी में वॉर्सेस्टरशर के 264 रन के जवाब में 373 रन बनाये. उन्होंने इससे पहले डरहम के खिलाफ 115 और 35 रन बनाकर ससेक्स को दो विकेट से जीत दिलायी थी. यॉर्कशर के खिलाफ दो पारियों में विफल होने के बाद इस बल्लेबाज ने ग्लॉस्टरशर के खिलाफ 238 गेंदों पर 20 चौकों और दो छक्कों की मदद से 151 रन बनाए थे.

इसे भी पढ़ें- Diamond League: नीरज चोपड़ा ने दोहा में लहराया तिरंगा, एतिहासिक थ्रो फेंक जीता गोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़