IND vs AUS: आखिर क्यों नागपुर पहुंचते ही ट्रोल होने लगे सिराज-उमरान, फैन्स को पसंद नहीं आई ये हरकत, देखें वीडियो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच नागुप के जामठा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिये भारतीय टीम नागपुर पहुंच गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 12:18 PM IST
  • उमरान-सिराज ने टीका लगवाने से किया इंकार
  • वायरल वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल
IND vs AUS: आखिर क्यों नागपुर पहुंचते ही ट्रोल होने लगे सिराज-उमरान, फैन्स को पसंद नहीं आई ये हरकत, देखें वीडियो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच नागुप के जामठा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिये भारतीय टीम नागपुर पहुंच गई है. जहां पर टीम के पहुंचते ही एक नया विवाद शुरू हो गया है और भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

उमरान-सिराज ने टीका लगवाने से किया इंकार

दरअसल जब भारतीय टीम नागपुर में अपने होटल पहुंची तो वहां के होटल स्टाफ ने सभी खिलाड़ियों का स्वागत माथे पर टीका लगाकर किया, जिसमें भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ माथे पर टीका लगवाते हैं तो कुछ इसे लगवाने से इंकार कर देते हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने टीका लगाने से इंकार करवाने वाले बाकी खिलाड़ियों को छोड़कर उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को ट्रोल करना शुरू कर दिया और पूरे मामले को धार्मिक एंगल देने लगे हैं.

उल्लेखनीय है कि टीका न लगवाने वाले सदस्यों में उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज के अलावा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हरि प्रसाद मोहन भी शामिल थे, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग इसे धार्मिक रूप देकर उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को अपने धर्म के प्रति कट्टर बता रहे हैं. ऐसा करने वाले लोग सोशल मीडिया पर अधूरा वीडियो ही शेयर कर रहे हैं जिसमें सिर्फ उमरान और मोहम्मद सिराज दिखाई दे रहे हैं. 

वायरल वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

जबकि पूरे वीडियो में सभी नजर आ रहे हैं. वहीं पूरा वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और हरि को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया तो कुछ लोगों ने सिराज और उमरान की गेंदबाजी का वीडियो शेयर कर उनका बचाव भी किया. गौरतलब है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में मोहम्मद सिराज ने अच्छे से जिम्मेदारी निभाई है तो वहीं पर उमरान मलिक अपने शुरुआती करियर में मिली सफलता से अपना नाम फैला रहे हैं.

आपको बता दें कि सिराज फिलहाल दुनिया के नंबर 1 वनडे गेंदबाज हैं तो वहीं पर स्पीड गन उमरान मलिक भी लगातार प्रदर्शन से लोगों को अपना फैन बना रहे हैं. वीडियो में टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी तिलक लगवाते नजर आ रहे हैं, ऐसे में इस बात को लेकर ऐसा विवाद करना खिलाड़ियों के मनोबल पर असर कर सकता है. सोशल मीडिया पर भले ही विवाद जारी है लेकिन भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लक्ष्य के साथ अपना बेहतरीन खेल जारी रखना चाहेगी.

इसे भी पढ़ें- Dipa Karmakar suspended: भारत की 'गोल्डन गर्ल' दीपा करमाकर पर लगा 21 महीनों का बैन, जानें क्या है कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़